टीवी की ‘बहुओं’ के बीच बिग बॉस हाउस में होगी कांटे की टक्कर!

नई दिल्ली : टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो का इंतजार अब बस कुछ ही घंटों का रहा है। मेकर्स ‘बिग बॉस 16’ का दर्शकों के बीच बज बनाने को लेकर काफी नए प्रोमोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इस बारी नंबर आया है टीवी की बहूओं का। टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर और प्रियंका चौधरी तीनों ही बिग बॉस के घर में कांटे की टक्कर एक-दूसरे को देती नजर आ सकती हैं। सलमान खान अपने ही अंदाज में तीनों को इंट्रोड्यूस करते दिख रहे हैं।
टीना की हुई बीबी हाउस में एंट्री
मेकर्स ने टीना दत्ता का जो प्रोमो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह दुर्गा मां के आगे आरती करती दिख रही हैं। साथ ही उनके सामने अपने एक इच्छा भी रख रही हैं। टीना दत्ता कहती नजर आ रही हैं कि हे दुर्गा मां, फैन्स ने जित तरह मेरे किरदार ‘इच्छा’ को प्यार दिया है। बस बिग बॉस के घर के अंदर उसी तरह वे उन्हें प्यार दें और शो की ट्रॉफी उनके नाम करें।
प्रियंका लगाएंगी शो में ग्लैमर का तड़का
प्रियंका चोधरी का परिचय देते हुए सलमान खान बता रहे हैं कि प्रियंका चौधरी रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं। शो में वह आग का गोला बनकर बरसती नजर आने वाली हैं। सिल्वर सूट पहने प्रियंका स्टेज पर एंट्री लेती हैं और ‘जवानी तेरी आफत’ पर डांस करती नजर आती हैं। लंबे बाल, खूबसूरत आंखें और अपनी अदाओं से फैन्स को घायल करती भी वह नजर आ रही हैं। प्रियंका चौधरी के बारे में कहना पड़ेगा कि वह वाकई में अपने दिलकश अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आएंगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष लवली BJP में शामिल

नई दिल्ली : दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली शनिवार को भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने आप से गठबंधन को लेकर 6 आगे पढ़ें »

ऊपर