सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले को लेकर नोरा फतेही से हुई पूछताछ, एक्ट्रेस बोली…

Fallback Image

नई दिल्ली : नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने शुक्रवार को जेल में बंद अपराधी सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की। लगभग 50 सवालों के जवाब में नोरा ने कहा कि उन्हें सुकेश की आपराधिक पृष्ठभूमि की जानकारी नहीं थी और उनका इस मामले की आरोपी जैकलीन फर्नांडीस से कोई संबंध नहीं था। सूत्रां के मुताबिक, वह जांचकर्ताओं के साथ सहयोग कर रही थी। नोरा से 50 से अधिक प्रश्न पूछे गए – उन्हें क्या उपहार मिले, उन्होंने किससे बात की, वह उनसे कहां मिलीं इत्यादि। उन्होंने कहा कि जैकलीन और वह दोनों उससे (सुकेश चंद्रशेखर) अलग-अलग बात कर रहे थे। नोरा ने कहा कि सुकेश के पत्नी ने नेल आर्ट फंक्शन के लिए उनसे बात की और फिर अक्सर उसे फोन किया। उन्होंने उसे एक बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की। उन्होंने यह भी कहा कि वह सुकेश की आपराधिक पृष्ठभूमि के बारे में नहीं जानती थी और उन्होंने उसके प्रबंधक और चचेरे भाई के साथ बातचीत की थी और उसके साथ बहुत कम बातचीत की थी।

 

Visited 68 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Elon Musk ने X यूजर्स को कमाई का दिया मौका, बस करना होगा ये काम

नई दिल्ली: अगर आप भी ट्विटर यानी एक्स का इस्तेमाल करते हैं तो अब आपके लिए एक और खुशखबरी है। मस्क ने यूजर्स को एक आगे पढ़ें »

ऊपर