सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद आफत में पड़ चुकी है शहनाज गिल, जानें क्या है…

मुंबईः सिद्धार्थ शुक्ला का देहांत हुए एक साल पूरा हो चुका है। एक साल पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद शहनाज गिल बुरी तरह टूटकर बिखर गई थीं। हालांकि एक साल में सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड शहनाज गिल ने खुद को संभाल लिया है। कई मौकों पर शहनाज गिल मीडिया के सामने आ चुकी हैं। इस दौरान शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज में हंगामा मचाती नजर आई थीं। हालांकि लोगों को शहनाज गिल के ये अंदाज रास नहीं आ रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद कई बार लोग शहनाज को ट्रोल कर चुके हैं। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको इन घटनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं।
शादी में जाकर फंस गई थी शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल एक शादी में चली गई थीं। शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस हैरत में पड़ गए थे। लोगों ने तो सोशल मीडिया पर ये दावा करना शुरू कर दिया था कि शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का जरा सा भी गम नहीं है। इस दौरान लोगों ने शहनाज गिल को खूब जलील किया था।
मुस्कुराने की वजह से ट्रोल हुई थीं शहनाज गिल

अपनी फिल्म हौसला रख के प्रमोशन के दौरान शहनाज गिल मुस्कुराती दिख गई थीं। मुस्कुराकर शहनाज गिल ने अपने लिए आफत खड़ी कर ली थी। लोग ये बोलकर शहनाज गिल को ट्रोल करने लगे थे कि शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का गम नहीं है।

Visited 79 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

TMKOC में 28 साल की लड़की बनेगी दयाबेन, 3 साल से दे रही ऑडिशन!

मुंबई : पॉपुलर सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा का मोस्ट फेवरेट कैरेक्टर है दयाबेन का, लेकिन पिछले कई सालों से ये कैरेक्टर शो से आगे पढ़ें »

ऊपर