दरवाजा तोड़कर घर में घुसा चोर, बाथटब में नहाया-सोया, कॉफी पी और चलता बना

नई दिल्लीः आमतौर पर चोरी और डकैती की वारदातों में लुटेरे घर में घुसते हैं और जो भी उनके हाथ लगता है, उसे लेकर चलते बनते हैं। कोई भी ज्यादा वक्त उस जगह पर नहीं गुजारना चाहता है, जो उनके लिए खतरे से खाली नहीं है। फिर भी कुछ चोर अलग ही किस्म के होते हैं, जो तसल्ली से दूसरे के घर को अपना घर समझ लेते हैं और खा-पीकर आराम से वहां वक्त बिताकर जाते हैं। फ्लोरिडा के एक चोर ने गजब ही कर दिया। वो किसी के घर को खाली देखकर वहां दरवाजा तोड़कर पहुंचा। बड़े ही आराम से नहा-धोकर अपने लिए एक कप कॉफी बनाई और फिर पीने के बाद ही वहां से गया। अमेरिका के इस चोर की कहानी इस वक्त सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है क्योंकि खुद पुलिस ने इसे शेयर किया है।

चोर बन बैठा बिन बुलाया मेहमान
29 साल का जैचरी सेठ मर्डोक नाम के चोर की ये कहानी है, जो बेहद दिलचस्प है। पुलिस के मुताबिक मर्डोक ने एक घर में दरवाजे पर लगे शीशे को तोड़ा और फिर फ्रंट डोर से ही अंदर घुसा। घर में पहुंचने के बाद चोर ने बाथटब का इस्तेमाल किया और फिर बेडरूम में जाकर साफ-सुथरे बिस्तर पर थोड़ा सो भी लिया। थकान उतरने के बाद वो उठा और किचन से एक कप अच्छी कॉफी बनाकर पी ली और फिर वहां से बाहर निकला।

दिलचस्प बात ये रही कि चोर अपने बारे में मानो सब कुछ पुलिस को खुद ही बताना चाहता था। उसने अपने बस से सफर का टिकट भी उसी घर में किचन के कूड़ेदान में डाला था, जो पुलिस को मिला। जब तक पुलिस पहुंची, तब तक चोर वहां से जा चुका था, लेकिन उसी शाम एक और घर में किसी अजनबी के घुसने की कोशिश करने की घटना सामने आई। बाद में पुलिस को पता चला कि वो शख्स कोई और नहीं बल्कि मर्डोक ही था, जो घर में किसी टोनी को आवाज लगा रहा था। मियामी पुलिस ने थोड़ी मशक्कत के बाद उसे पकड़ लिया और उस पर चोरी और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का चार्ज लगाया गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोदी का एकमात्र विकल्प ममता : कुणाल

कोलकाता : गुजरात में भाजपा की जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि राष्ट्रीय राजनीति में मोदी का विकल्प आगे पढ़ें »

शुभेंदु ने दिया डेडलाइन : 12, 14 और 21 दिसंबर है महत्वपूर्ण

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने दिसंबर में हाेने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर