युवक ने उधार मांगा खीरा तो भड़का दुकानदार, दांतों से काटकर अलग कर दिया कान

Fallback Image

पीलीभीत : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में ग्राहक और दुकानदार के बीच उधारी को लेकर विवाद हो गया। इसमें नाराज दुकानदार ने ग्राहक का कान दांतों से काटकर अलग कर दिया। इस मामले में पीड़ित की पत्नी ने पुलिस से शिकायत कर केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, थाना बिलसंडा क्षेत्र के गांव लीलहर की रहने बाली महिला ने शिकायत कर कहा है कि उसके पति उमाकांत ऑटो रिक्शा चलाते हैं। 25 अप्रैल को वह ऑटो रिक्शा लेकर घर आ रहे थे, उसी दौरान रास्ते में ठेले पर खीरा बेचते हुए दुकानदार महेश मिला। महिला ने शिकायत में कहा कि पति उमाकांत ने ठेले वाले से खीरे खरीदे और पैसे बाद में देने को कहा। इस पर महेश में खीरे उधार देने से मना कर दिया। इस दौरान पैसों के लेनदेन को लेकर झगड़ा व गाली-गलौज करने लगा। इस पर उमाकांत वहां से घर चला गया।

इसके बाद महेश उमाकांत के पीछे आकर उसके घर में घुस गया और उसके साथ मारपीट करने लगा। आरोप है कि महेश ने दांतों से उमाकांत का कान काटकर अलग कर दिया। इस शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी महेश को गिरफ्तार कर लिया है।

मारपीट की घटना को लेकर क्या बोले थाना प्रभारी?

इस मामले को लेकर थाना प्रभारी अचल कुमार का कहना है कि उधार लेन-देन के चलते दोनों में विवाद हुआ था। झगड़े के समय दोनों नशे में थे। पुलिस ने पीड़ित युवक की पत्नी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

खेल अकादमी का शुभारंभ

कोलकाता:  फुटबॉल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच पॉल नेरी के सहयोग से एक नई स्पोर्ट्स अकादमी शुरू की गई आगे पढ़ें »

‘हम सुरक्षित नहीं, अभिषेक और मुझे निशाना बना रही BJP’, CM ममता का हमला

बालुरघाट: लोकसभा चुनाव को लेकर बंगाल में सियासी पारा हाई है। आज बालुरघाट में सीएम ममता ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर