जबरदस्‍त सस्‍ता हुआ सोना, जान‍िए आज का रेट

कोलकाता : सोने-चांदी के रेट में लगातार उठा-पटक चल रही है। यद‍ि आप भी सोने या चांदी खरीदने का प्‍लान कर रहे हैं तो कम हुए रेट को सुनकर आप भी खुश हो सकते हैं। एक बार फ‍िर से सर्राफा बाजार में सोने की कीमत में ग‍िरावट दर्ज की गई है। हालांक‍ि चांदी के रेट में आज म‍िला-जुला रुख देखा गया। मल्टी- कमोडिटी एक्सचेंज (एमसीएक्स) पर सोने का रेट ग‍िर गया, वहीं चांदी के रेट में तेजी आई है। सर्राफा बाजार में दोनों कीमती धातुओं के रेट में ग‍िरावट देखी जा रही है।एक्‍सपर्ट का कहना है क‍ि आने वाले समय में सोना 65,000 के पार पहुंच सकता है। सोने और चांदी के रेट में प‍िछले करीब दो महीने से तेजी का स‍िलस‍िला बना हुआ है। फरवरी के महीने में सोना ग‍िरकर 55000 रुपये के स्‍तर पर पहुंच गया था। लेक‍िन उसके बाद सोने के दाम में उठा-पटक चल रही है। जानकार सोने में तेजी के अलावा चांदी में भी उछाल आने की संभावना जता रहे हैं। अनुमान जताया जा रहा है क‍ि कुछ ही महीनों में चांदी 80,000 रुपये तक जा सकती है।

 

Visited 226 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

West Bengal Weather: रात में ठंड…दिन में गर्म, कबतक बंगाल में रहेगा ऐसा मौसम ?

कोलकाता: बंगाल में दो दिनों से हल्की ठंड महसूस हो रही है। बुधवार(28 फरवरी) को सुबह से ही धूप खिली हुई है। बीते कुछ दिनों आगे पढ़ें »

Kolkata: पेट्रोल से भरा टैंकर पलटने से लगी भीषण आग, 1 व्यक्ति की जलकर मौत

कोलकाता: शहर के जोड़ासांको थाना इलाके में बुधवार(28 फरवरी) को दर्दनाक हादसा हुआ। मो .अली पार्क के पास पेट्रोल से भरा टैंकर पलट गया। जिसके आगे पढ़ें »

ऊपर