‘ सरकार ने माहौल कंट्रोल कर लिया है…..किसी को बख्शा नहीं जा रहा है ‘

बिहार : बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बीजेपी (BJP) पर राज्य में माहौल खराब करने का आरोप लगाया है। दिल्ली रवाना होने से पहले पटना एयरपोर्ट पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा कि जब से हिंसा हुई है तब से सभी चीजों पर लगातार नजर बनी हुई है। सरकार ने माहौल कंट्रोल कर लिया है। लगातार कार्यवाई की जा रही है, किसी को बख्शा नहीं जा रहा है। अभी चीजों को थोड़ा और क्लीयर हो जाने दी दीजिए, सब चीजें जनता के सामने आ जाएंगी।

जब तेजस्वी (Tejashwi) से बीजेपी (BJP) के आरोपों पर सवाल किया गया कि आप लोग पक्षपात कर रहे हैं, इस सवाल के जवाब में बिहार के डिप्टी सीएम ने कहा कि ये सब बेकार की बातें है। जब से ये हुआ है, एक-एक चीज पर नजर है, जिस तरह के माहौल इन्होंने डिजाइन किया था, उसे काफी हद तक सरकार ने कंट्रोल कर लिया है। बीजेपी जानबूझकर बिहार में माहौल खराब करना चाहती है।

Visited 241 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!