Bihar : दहेज के लिए की 4 शादियां, 3 छोड़ गई ; चौथी पत्नी को दिया जहर

बिहार : एक बैंक मैनेजर (Bank Manager) को उसकी पत्नी को जान से मारने की कोशिश करने के आरोप में बिहार (Bihar) की पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि बैंक मैनेजर ने सात साल में चार शादियां की और चौथी पत्नी को जहर पिलाकर मारने का प्रयास किया। महिला गंभीर हालत में थाने पहुंची और पुलिस की पूछताछ से पहले उसकी हालत बिगड़ गई और बेहोश होकर गिर पड़ी। इसके बाद महिला को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती किया, जहां उसका इलाज चल रहा है और हालत स्थिर है।

पति, सास और ससुर ने उसे साजिश के तहत पिलाया जहर (Poison)
जानकारी के अनुसार, घटना 6 अप्रैल की पटना के पत्रकार नगर थाने की बताई जा रही है. महिला ने होश में आने के बाद पुलिस को बताया कि उसके पति, सास और ससुर ने उसे साजिश के तहत जहर पिलाया। महिला ने पुलिस को बताया कि एक साल पहले बैंक ऑफ इंडिया में मैनेजर के पद पर राकेश कुमार से शादी हुई थी। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने शादी के कुछ महीने बाद ही दहेज के नाम पर उसे प्रताड़ित करना शुरु कर दिया। महिला ने आगे बताया कि उसका पति आए दिन उससे मारपीट करता और दहेज के लिए मोटी रकम की डिमांड करता। महिला ने आरोप लगाया कि उसके ससुराल वाले उसे मानसिक और शाररिक रूप से प्रताड़ित करते थे। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति उससे पहले तीन शादियां कर चुका था। पुलिस ने मलाही पकड़ी स्थित घर से राकेश कुमार को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है। पीड़ित महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। बेटी की हालत की सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे पीड़िता के परिवार ने बेटी को बचाने की गुहार लगाई। पीड़िता के पिता ने कहा कि, उनकी बेटी को किसी भी तरह बचा लीजिए। उन्होंने कहा कि वे दामाद को पैसे देने के लिए तैयार हैं।

दहेज के लिए छोड़ गई तीन पत्नियां
पुलिस ने बताया कि आरोपी बैंक मैनेजर राकेश कुमार को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि आरोपी ने सात साल में चार शादियां कर चुका है। पहली शादी मुंबई की लड़की से की और उसे भी दहेज के लिए प्रताड़ित किया था। दूसरी पत्नी रामकृष्ण नगर की थी। आरोपी राकेश ने उसे भी मनमुताबिक दहेज न मिलने पर प्रताड़ित किया था। दोनों ने ही आरोपी राकेश को छोड़ दिया और तीसरी शादी में भी लड़की ने दहेज का अरोप लगाकर शादी तोड़ दी। आरोपी राकेश ने चौथी शादी कंकड़बाग से की थी।

Visited 192 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

West Bengal Weather: बदल गया मौसम का मिजाज, आज बंगाल के इन जिलों में बारिश के आसार

कोलकाता: बंगाल में एकबार फिर मौसम में परिवर्तन होने जा रहा है। मौसम विभाग ने कोलकाता के साथ-साथ पूरे दक्षिण बंगाल में बारिश का अनुमान आगे पढ़ें »

Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!