दरिंदा बना पति! बच्चों को मंदिर में बंद कर पत्नी पर बरसाए हथौड़े

जयपुरः राजस्थान के जयपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को मामूली कहासुनी के बाद बेरहमी से मार दिया। उसने हथौड़े से मार-मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि खाना बनाते समय दोनों में कहासुनी हुई थी, जिसके बाद पति ने खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया। ये दर्दनाक घटना जयपुर के फागी कस्बे की बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

बच्चों को मंदिर में बंद कर की पत्नी की हत्या

बता दें कि मकर संक्रांति के मौके पर महिला घर की छत पर खाना बना रही थी। इस दौरान उसकी अपने पति से किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसके बाद पति घर के पास में बने मंदिर में अपने तीनों बच्चों को बंद कर आया और फिर घर लौटकर पत्नी का मर्डर कर दिया। वारदात के बाद वो भागने की फिराक में था, लेकिन लोगों ने उसको पकड़ लिया।एडिशनल एसपी दिनेश शर्मा ने बताया के कहा कि आरोपी हत्या के बाद फरार होने का प्रयास कर रहा था, लेकिन खून से सने कपड़े देखकर पड़ोसियों ने उसको दबोच लिया, फिर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया है। महिला के शव को कब्जे में ले लिया गया है। उसको पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

अस्पताल में कंपाउंडर है आरोपी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी अस्पताल में कंपाउंडर का काम करता है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। हम जानने की कोशिश कर रहे हैं कि उसने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठा लिया?

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोन दिलाने के नाम पर ठगी मामले में एक और गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : खुद को बैंक कर्मी बताकर लोन दिलाने के नाम पर लोगों से लाखों की ठगी मामले में पुलिस ने एक और जालसाज आगे पढ़ें »

बिजनेस कांट्रेक्ट तोड़ने पर युवक गिरफ्तार

कोलकाता : एक बिजनेस कांट्रैक्ट का उल्लंघन करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्त‌ि को गिरफ्तार किया है। घटना हेयर स्ट्रीट थाना इलाके की आगे पढ़ें »

ऊपर