बिहार में ‘INDIA’ के साथ आए मुकेश सहनी, तेजस्वी बोले- हम देंगे हमारे कोटे से तीन सीटें

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में एक और दल ‘इंडिया’ गठबंधन में शामिल हो गया है। मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी शुक्रवार को विधिवत महागठबंधन का हिस्सा बन गई। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इसकी घोषणा करते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हम मुकेश सहनी का महागठबंधन में स्वागत करते हैं। आरजेडी बिहार में अपने हिस्से की 26 में 3 सीट मुकेश सहनी को देगी। ये सीटें गोपालगंज, झंझारपुर और मोतिहारी है, जहां वीआईपी चुनाव लड़ेगी। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा, “मुकेश सहनी ने अति-पिछड़ा समाज के लोगों के लिए काफी संघर्ष किया है, जिस प्रकार से भाजपा ने इनके दल को तोड़ने का प्रयास किया, वो भी हमने देखा है। जो लोग कल्पना कर रहे हैं और 400 पार का नारा लगा रहे हैं, इस बार बिहार की धरती उन्हें धूल चटाने का काम करेगी। इस बार बिहार चौंकाने वाले नतीजे देगा।”

तेजस्वी ने कहा कि हम नौजवान लोग हैं, हम लोगों के पास विजन है। हम लोग हमेशा बोलते हैं कि बीजेपी के लोग संविधान को खत्म करना चाहते हैं, देश के भाईचारे को खत्म करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा भी है कि हम लोगों को प्रचंड बहुमत दीजिए, हमें संविधान बदलना है। बीजेपी का असली चेहरा सबके सामने उजागर हो गया है, आज साफ दिख रहा है कि संविधान और लोकतंत्र को खतरा है। पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जब संविधान खत्म हो जाएगा तो साहित्य खत्म हो जाएगा, तो वोट खत्म हो जाएगा और तानाशाही देश में लागू हो जाएगी।

वहीं विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा, “आज हमलोग महागठबंधन, INDIA गठबंधन में जुड़े हैं। निर्णय यही है कि आगे लड़ाई लड़नी है, हम हमेशा से लालू प्रसाद यादव के विचारधारा को मानने वाले लोग हैं।”

 

Visited 38 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर