कंगना ने नेताजी पर यह क्या कह डाला… मच गया बवाल

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी बातों को लेकर अक्सर चर्चे में बनी रहती हैं। इस वक्त कंगना हिमाचल के मंडी से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार भी हैं। हाल ही में कंगना की बातों से सोशल मीडिया ने एक बार फिर से उन्हें चर्चे ला दिया है। दरअसल, कंगना नेताजी सुभाष चंद्र बोस को स्वतंत्र भारत का पहला प्रधान मंत्री बताया है। टाइम्स नाउ समिट में एंकर नविका कुमार ने जब कंगना रनौत का इंटरव्यू लिया तो उन्होंने अजीब दावा किया। वीडियो को कांग्रेस नेता बीवी श्रीनिवास, आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल और अन्य ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। दरअसल, जब नविका कुमार ने कहा कि सुभाष चंद्र बोस स्वतंत्र भारत के पहले प्रधान मंत्री नहीं थे, तो कंगना ने पलटवार करते हुए कहा, फिर वह क्यों नहीं थे? क्यों?


वायरल हो रहा यह वीडियो

बता दें क‌ि इस शिखर सम्मेलन में कंगना की इस छोटी क्लिप को कांग्रेस नेता बीवी श्रीनिवास द्वारा एक्स पर वीडियो साझा करने के बाद वायरल हो गई। हालाँकि वीडियो मुश्किल से 15 सेकंड लंबा है, लेकिन टाइम्स नाउ समिट में कंगना का वास्तविक साक्षात्कार लगभग 50 मिनट लंबा था। इंटरव्यू में कंगना ने अपने विचार साझा किए और राजनीति में अपने हालिया कदम के बारे में भी बात की।दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने कंगना का वीडियो शेयर कर रिएक्ट किया, ‘शिक्षित और समझदार लोगों को वोट दें। बता दें क‌ि ‘कंगना ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा द्वारा अपने उम्मीदवार के रूप में नामित किए जाने के बाद औपचारिक रूप से राजनीति में प्रवेश किया। कंगना हिमाचल में चुनाव प्रचार कर रही हैं और कई बार कांग्रेस पर निशाना साध चुकी हैं। उनके अभियानों को लोगों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिल रही है। हालाँकि, यह देखना बाकी है कि ज़मीन पर लोकप्रियता वोटों में तब्दील होगी या नहीं।
Visited 63 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर