IPL 2024: SRH के खिलाफ उतरेगी CSK की टीम, जानें संभावित प्लेइंग-11

नई दिल्ली: आज हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम पर सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीमों के बीच मैच खेला जाएगा। दोनों टीमें अभी तक ठीक-ठाक प्रदर्शन करती आई हैं। हालांकि पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा है। हम आपको बताएंगे कि एसआरएच और सीएसके की इस वक्त हालत प्वाइंट्स टेबल में क्या है, लेकिन इससे पहले ये जान लेते हैं कि टीमें आज किस प्लेइंग इलेवन के कॉबिनेशन के साथ मैदान में उतरेंगी।

इम्पैक्ट प्लेयर बदल दे रहे मैच का नक्शा 

इस साल के आईपीएल में इम्पैक्ट प्लेयर मैच पर काफी असर डाल रहे हैं। अचानक आया खिलाड़ी मैच का रुख बदलने की क्षमता रखता है। ​पिछले कुछ मैचों में हमने ये देखा भी है। मेजबान टीम सनराइजर्स हैदराबाद की बात की जाए तो टीम ने अब तक हर मैच में अलग अलग इम्पैक्ट प्लेयर्स का इस्तेमाल किया है। हालांकि टीम के लिए दिक्कत ये है कि स्टार आलराउंडर वानिंदु हसरंगा अभी भी टीम के साथ नहीं जुड़ पाए हैं। इस बीच आज के मैच में संभावना जताई जा रही है कि उमरान मलिक को मौका दिया जा सकता है। जिस तरह से एलएसजी के लिए मयंक यादव ने अपने पेस और स्पीड से विरोधी टीम के बल्लेबाजों को चकमा दिया है। उसके बाद हो सकता है कि उमरान की टीम में एंट्री हो जाए। अब उन्हें केवल एक ही मैच में मौका मिला था, जिसमें वे केवल एक ही ओवर डाल पाए। टीम मयंक अग्रवाल और अभिषेक शर्मा में से किसी एक तो इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर लेकर आ सकती है।

ये भी पढ़ें: RBI MPC Meeting: रेपो रेट में नहीं हुआ कोई बदलाव, EMI में राहत नहीं

मुस्तफिजुर रहमान की जगह कौन खेलेगा 

चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बांग्लादेशी गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान अगले कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे। वे कुछ जरूर काम के लिए अपने देश लौट गए हैं। उम्मीद है कि एक दो मैच के बाद वे वापस आ जाएंगे। इस बीच सवाल यही होगा कि रहमान की जगह टीम किस खिलाड़ी को मौका देगी। उम्मीद है कि मथीसा पथिराना को टीम में लाया जा सकता है। वहीं शिवम दुबे को भी इम्पैक्ट सब के तौर पर लिया जा सकता है। हालांकि ये काफी कुछ इस बात पर निर्भर करेगा कि कौन सी टीम पहले बल्लेबाजी करती है।

सीएसके तीन और एसआरएच इस वक्त सातवें स्थान पर 

अगर अं​क तालिका में दोनों टीम की स्थिति के बारे में बात की जाए तो सीएसके अभी तीसरे स्थान पर है। टीम ने तीन में से दो मैच जीते हैं और एक में उसे हार का सामना करना पड़ा है। वहीं एसआरएच नंबर सात पर है। हैदराबाद ने अपने तीन में से एक ही मैच जीता है और दो में हार मिली है। अगर सीएसके आज जीत जाती है तो वो टॉप 2 में पहुंच जाएगी, वहीं अगर हैदराबाद की टीम बाजी मारती है तो उसके पास मौका होगा कि वो टॉप 4 में पहुंच जाए।

एसआरएच की संभावित टीम : मयंक अग्रवाल, ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अब्दुल समद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, जयदेव उनादकट, उमरान मलिक।

सीएसके की संभावित टीम : रचिन रवींद्र, रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, शिवम दुबे, समीर रिवजी, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश थीक्षाना, मथीशा पथिराना।

Visited 27 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर