विश्वकप के बीच में अचानक घर लौट गया ऑस्ट्रेलिया का ये घातक खिलाड़ी

नई दिल्ली: विश्वकप 2023 में ऑस्ट्रेलिया की टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अहम मुकाबलों से पहले ऑस्ट्रेलिया की को झटका लगा है। बेहतरीन फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज मिचेल मार्श अचानक घर लौट गए हैं। बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले टीम को डबल झटका लगा है। ग्लेन मैक्सवेल पहले चोटिल होने के चलते इस मैच से बाहर हुए लेकिन अब मार्श घर लौट गए हैं। विश्वकप के शुरुआत में खराब प्रदर्शन के बाद आखिरी के तीन मैचों में टीम ने शानदार प्रदर्शन कर दिखाया है।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने दी जानकारी

ऑस्ट्रेलिया का अगला मैच इंग्लैंड के खिलाफ होने वाला है। इससे पहले ही मिचेल मार्श का घर लौटना ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी ख़बर है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है। ट्वीट में बोर्ड ने लिखा कि मिचेल मार्श निजी कारणों की वजह से घर लौट गए हैं। ट्वीट में आगे लिखा कि हालांकि, वह आगे टीम के साथ जुड़ेंगे या नहीं इसको लेकर कोई अपडेट नहीं दिया गया है। इस वर्ल्ड कप में मार्श के नाम अब तक 225 रन रहे हैं और वह दो विकेट लेने में भी कामयाब हुए हैं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 121 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी।

विश्वकप 2023 में ऑस्ट्रेलिया का प्रदर्शन

भारत में खेले जा रहे इस विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया टीम की प्रदर्शन की बात करें तो अब तक टीम 6 में से 4 मैच जीतकर 8 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर बनी हुई है। टॉप-4 के लिए सीधे क्वालीफाई करने के लिए टीम को बचे तीनों मैच जीतने होंगे। टीम के अगले मैच इंग्लैंड, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से हैं। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने सबसे ज्यादा 5 बार वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है।

Visited 17 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!