कौन हैं सना जावेद जिस पर लट्टू हुए सानिया मिर्जा के एक्स हस्बैंड शोएब मलिक

नई दिल्ली : पिछले कुछ दिनों से सानिया मिर्जा पति और पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक के साथ अपने टूटते रिश्ते को लेकर सुर्खियों में थीं। इस बीच शोएब मलिक की एक तस्वीर सामने आई है, जिससे पता चलता है कि पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान ने दूसरा निकाह कर लिया है। लंबे समय से शोएब और सानिया मिर्जा के अलग होने की अफवाहें आ रही थीं। दूसरी तरफ अब शोएब मलिक ने दूसरा निकाह कर लिया है, ऐसे में हर कोई उनकी नई बेगम के बारे में जानना चाहता है। बता दें, शोएब मलिक ने आयशा उमर से निकाह नहीं किया है। उन्होंने एक दूसरी पाकिस्तानी एक्ट्रेस को अपनी बेगम बनाया है, जिनका नाम सना जावेद है।

शोएब मलिक ने एक पारिवारिक समारोह में सना जावेद का हाथ थामा। हर तरफ यही सवाल है कि अब सानिया मिर्जा का क्या होगा। साथ ही ये सवाल भी उठ रहे हैं कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का तलाक हुआ है या नहीं। साथ ही ये सवाल भी उठ रहा है कि सना जावेद कौन हैं, तो चलिए आपको बताते हैं सना जावेद कौन हैं और वो क्या करती हैं। बता दें सना जावेद पाकिस्तानी ड्रामा इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं।

सना जावेद ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी, जिसके बाद उन्होंने ‘मेरा पहला प्यार’ में बतौर सपोर्टिंग एक्ट्रेस काम किया। इसके बाद वह इसी साल ‘Shehr-e-Zaat’ में भी छोटे से रोल में नजर आईं। इसके बाद उन्होंने 207 में रिलीज हुई पाकिस्तानी फिल्म ‘मेहरुनिसा वी लव यू’ में दानिश तैमूर के साथ लीड रोल प्ले किया। इसके अलावा वह बिलाल अशरफ के साथ ‘रंगरेजा’ में भी नजर आ चुकी हैं। बता दें, पाकिस्तानी ड्रामा इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार सना जावेद तलाकशुदा हैं। उन्होंने 2020 में सिंगर और सॉन्ग राइटर उमैर जसवाल से निकाह किया था, लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और दोनों का जल्दी ही तलाक हो गया।

पिता ने कहा- ये तलाक नहीं, खुला था
अब शोएब मलिक की तीसरी शादी से अफवाहों पर विराम लग गया है। शोएब मलिक की तीसरी शादी पर सानिया मिर्जा के पिता का रिएक्शन सामने आया है। सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने बताया कि यह एक ‘खुला’ था।’ इमरान मिर्जा का ये रिएक्शन वायरल हो रहा है। तलाक और खुला में ज्यादा अंतर नहीं है. अलग होने का फैसला जब औरत लेती है तो उसे खुला कहते हैं। यही फैसला जब मर्द की तरफ से आए तो उसे तलाक कहते हैं। तलाक के बाद भी लगातार तीन महीनों तक औरत शौहर के घर में रहती है। कुरान और हदीस में भी इसका जिक्र है। सानिया के पिता के बयान से साफ है कि सानिया की ओर से ही अलग होने का फैसला लिया गया था।

 

Visited 82 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!