IPL 2023 : …जब 13 करोड़ लोगों ने एक साथ किया अपने टीम को चीयर

मुंबई : शाम के 7.30 बजते साथ आईपीएल प्रेमी (IPL Lovers) टीवी स्क्रीन के सामने बैठकर मैच का लुत्फ उठाने में जुट जाते हैं। आईपीएल 2023 (IPL 2023) के आधिकारिक टेलीविजन प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में उपभोक्ताओं की संख्या में भारी वृद्धि दर्ज की है। डिज्नी स्टार की ओर से सोमवार को जारी आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गये पहले आईपीएल मैच को 13 करोड़ दर्शकों (Viewers) ने देखा। टूर्नामेंट के पहले दिन का वॉच टाइम (कुल प्रसारण समय) 8.7 अरब मिनट रहा, जो पिछले साल की तुलना में 47 प्रतिशत अधिक है। प्रसारक ने पिछले आईपीएल संस्करण की तुलना में टीवी रेटिंग में भी 29 प्रतिशत की भारी वृद्धि दर्ज की। डिज्नी स्टार के खेल प्रमुख संजोग गुप्ता ने कहा, ‘हम देशभर के प्रशंसकों से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। देखने के समय में भारी वृद्धि हमारे अभियान की सफलता का वसीयतनामा है।’ उन्होंने कहा, ‘यह दुनिया में प्रीमियर क्रिकेट टूर्नामेंट के रूप में आईपीएल की लोकप्रियता का भी प्रमाण है। हम कहानी कहने की शक्ति, सर्वश्रेष्ठ कवरेज और बड़े पैमाने पर अनुकूलन के माध्यम से प्रशंसकों की सेवा करने के अपने प्रयास में बने रहेंगे।’

 

Visited 189 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!