Murder : जिसने दिया जन्म उसी मां को उतारा मौत के घाट फिर…

Fallback Image

कोलकाता : नारायणपुर (Narayanpur Police Station) में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक छोटी सी बात को लेकर मां-बेटे के बीच हुए विवाद के बाद बेटे ने अपनी ही मां की निर्मम हत्या कर दी। वहीं हत्या के बाद आरोपी बेटे ने नारायणपुर थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। घटना सोमवार रात की है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नारायणपुर थाना अंतर्गत पूर्वांचल 21 नंबर लेन में रहने वाले 30 वर्षीय सोमनाथ सांतरा ने किसी बात पर विवाद के कारण अपने 49 वर्षीय मां लक्ष्मी सांतरा की गला दबाकर हत्या कर दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी सोमनाथ सही से कामकाज नहीं कर रहा था, जिस कारण घर में आर्थिक तंगी चल रही थी। यहां तक कि कुछ दिन पहले ही उसने लव मैरिज शादी भी कर ली थी पर आर्थिक हालत सही नहीं होने के कारण 6 महीने पहले उसकी पत्नी भी घर छोड़कर मायके चली गई थी।

पत्नी के मायके जाने से परेशान था युवक

सोमनाथ के घर के हालात ठीक नहीं थे। ऐसे मेें उसने लव मैरिज शादी भी कर ली थी। आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण 6 महीने पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई थी। तब से ही वह एक ओर आर्थिक तंगी और दूसरी ओर मानसिक परेशानी से गुजर रहा था। इसी बीच सोमवार देर रात उसकी मां के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गई और उसने मां की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL 2024: पंजाब ने टॉस जीता, मुंबई की पहले बैटिंग, धवन टीम से बाहर

नई दिल्ली: IPL 2024 का 33वां मुकाबल पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। यह मैच चंडीगढ़ के मुल्लांपुर स्टेडियम में आगे पढ़ें »

Lok Sabha Elections 2024: पहले चरण में 102 सीटों पर होगी वोटिंग, यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत शुक्रवार को 102 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। देश के 21 राज्य/केंद्र शासित प्रदेशों में वोटिंग आगे पढ़ें »

ऊपर