City of Joy पहुंचे विद्युत जामवाल

कोलकाता : अपने शानदार अभिनय के लिए दर्शकों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाने वाले मशहूर सुप्रसिद्ध अभिनेता और एक्शन स्टार विद्युत जामवाल अपने आनेवाले जबरदस्त एक्शन से भरपूर फिल्म क्रैक: जीतेगा तो जिएगा के प्रमोशन के लिए कोलकाता पहुंचे। खुशियों के इस शहर में उन्होंने अपने प्रशंसकों के जबरदस्त प्यार और समर्थन पाने के लिए आभार व्यक्त किया। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन के एक्शन ने फिल्म में अपने मनोरंजक एक्शन और मनोरम दृश्यों के लिए काफी प्रशंसा बटोरी है। सिटी ऑफ जॉय कहलाने वाले कोलकाता की एक आनंदमय यात्रा में विद्युत जामवाल कोलकाता में अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े और उनके द्वारा मिले प्यार के लिए दिल से अपने सभी प्रशंसकों की जमकर सराहना की। अपने कोलकाता यात्रा के दौरान अभिनेता ने कोलकाता की जीवंत संस्कृति और यहां के लजीज व्यंजन का लुत्फ उठाते हुए सड़क किनारे मौजूद स्टॉल्स से प्रामाणिक बंगाली स्नैक्स और मिठाइयों के स्वाद का भरपूर आनंद लिया। इसके अतिरिक्त उन्होंने एक प्रमुख कॉलेज का अचानक दौरा किया। जिसके बाद वहां के छात्र अपने बीच ऐसे सुपर स्टार को अचानक पाकर रोमांचित और उत्साहित हो गए।

Visited 31 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर