पीएम मोदी आज पहुंचेंगे कोलकाता, बुधवार को करेंगे हावड़ा मेट्रो का उद्घाटन

कोलकाता : आज यानी मंगलवार की रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता पहुंचेंगे। अगले दिन यानी 6 तारीख काे पीएम की बारासात के काछारी मैदान में सभा होने वाली है। सूत्रों के अनुसार, सभा के लिये आज रात पीएम मोदी कोलकाता पहुंचने के बाद राजभवन में रात्रि निवास करेंगे। अगले दिन यानी बुधवार की सुबह लगभग 10.15 बजे से कोलकाता में मेट्रो रेलवे समेत विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। सुबह 11.30 बजे से 12.30 बजे तक बारासात में सभा को संबोधित करने के बाद पीएम बिहार के लिये रवाना हो जायेंगे। इसके बाद 9 तारीख को पीएम सिलीगुड़ी में भाजपा की सभा को संबोधित करने वाले हैं।

बारासात से देश भर में संदेशखाली का संदेश केवल बंगाल ही नहीं बल्कि पूरे देश से महिला वोटों के लिये भाजपा ने संदेशखाली को ‘हथियार’ बनाया है। इस बीच, प्रदेश ही नहीं, राष्ट्रीय स्तर पर भी बारासात की सभा को लेकर तैयारी की जा रही है। बारासात में महिला सम्मेलन को सफल करने के लिये सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वैजयंत जय पाण्डा कोलकाता पहुंचे। कुल 4213 विधानसभा इलाकों में रैली की योजना है। 3 दिवसीय कार्यक्रम की समाप्ति बारासात में पीएम मोदी के भाषण से होगी ​जिसका सीधा प्रसारण देश भर में महिला मोर्चा द्वारा करवाया जायेगा।

Visited 60 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

Gujarat: ट्रेलर में जा घुसी कार, हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद-वडोदरा हाईवे पर आज बड़ा हादसा हो गया। यहां एक कार के ट्रेलर में घुसने की वजह से कार सवार 10 लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर