सुपारी देकर करायी थी पति की हत्या, महिला सहित 4 को मिली उम्रकैद

कोलकाता : महानगर में सुपारी किलर के जरिए पति की हत्या करने वाली एक महिला सहित 4 अभियुक्तों को उम्रकैद की सजा सुनायी गयी है। अभियुक्तों पर 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। जुर्माने की राशि नहीं देने पर अभियुक्तों को 6 महीने की अतिरिक्त सजा काटनी होगी। अलीपुर कोर्ट के न्यायाधीश मीर राशिध अली ने यह आदेश दिया है। स्पेशल पीपी स्वपन चक्रवर्ती ने बताया कि घटना 23 दिसंबर 2010 को लेक थानांतर्गत गोविंद पर घटी थी। उन्होंने अभियुक्त प्रतिमा घोष के पति ने दूसरी शादी कर ली थी। इसलिए अपने पति को सबक सिखाने के लिए उसने अपने की हत्या कराने के लिए एक सुपारी किलर को काम पर लगाया था। इसके बाद 23 दिसंबर 2010 की रात को सुपारी लिकर महिला की पति की हत्या कर दी थी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने प्रतिमा सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया। इसके बाद अदालत में चली सुनवाई के दौरान अभियुक्तों को दोषी ठहराया गया

Visited 37 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर