Viral Video: कपड़ों की वजह से मेट्रो में चढ़ने से किसान को रोका, जानें फिर क्या हुआ

बेंगलुरु: शहर में हुई एक घटना ने लोगों को फिर सोचने पर मजबूर कर दिया है। बेंगलुरु में एक किसान को तब मेट्रो में चढ़ने से रोक दिया गया जब देखा गया कि उसने गंदे कपड़े पहने थे। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि धोती-कुर्ता पहने एक बुजुर्ग शख्स मेट्रो में सफर करने के लिए आया था, लेकिन एक सुरक्षा पर्यवेक्षक ने बवाल काट दिया और उसे मेट्रो स्टेशन के अंदर जाने ही नहीं दिया। बाद में जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हंगामा मच गया और उस सिक्योरिटी सुपरवाइजर को नौकरी से ही निकाल दिया गया।

 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @DeepakN172 नाम की ID से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘अविश्वसनीय..! क्या मेट्रो सिर्फ VIP लोगों के लिए है? क्या मेट्रो का उपयोग करने के लिए कोई ड्रेस कोड है? मैं कार्तिक सी ऐरानी के कार्यों की सराहना करता हूं, जिन्होंने राजाजीनगर मेट्रो स्टेशन पर एक किसान के अधिकार के लिए लड़ाई लड़ी। हमें हर जगह ऐसे और नायकों की जरूरत है’। यूजर ने बेंगलुरु मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड को भी टैग करते हुए लिखा है कि ‘आप अपने अधिकारियों को ठीक से प्रशिक्षित करें’।

 

 

वहीं, वीडियो देखने और पूरा मामला जानने के बाद अन्य यूजर्स ने भी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। किसी ने लिखा है कि ‘अगर वह किसान टिकट खरीद सकता है तो उसे मेट्रो में चढ़ने का भी अधिकार है’, तो कोई कह रहा है कि ‘ऐसे सिक्योरिटी सुपरवाइजर को शर्म आनी चाहिए। पूरी घटना 18 फरवरी की बताई जा रही है जबकि इस वीडियो को 24 फरवरी को सोशल मीडिया पर पहली बार शेयर किया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata News : …ताकि भीषण गर्मी में ना हो बिजली की समस्या

- विद्युत की मांग पर मंत्री ने की सीईएससी अधिकारियों के साथ बैठक कोलकाता : भीषण गर्मी में महानगरवासियाें का हाल बेहाल है। रोजाना ही विद्युत आगे पढ़ें »

भाजपा से बदला लेंगे: नक्सलियों की बड़ी धमकी

छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव के शुरू होने के 3 दिन पहले 16 अप्रैल को कांकेर में हुए एनकाउंटर के बाद अब नक्सल संगठन ने भाजपा आगे पढ़ें »

ऊपर