Kolkata Airport पर आपको अब मिलेगा …

इमरजेंसी दवाओं को नहीं खरीद पा रहे थे यात्री

कोलकाता : कोलकाता एयरपोर्ट पर बंद एकमात्र फार्मेसी की दुकान सोमवार को खोल दी गयी। सूत्रों की माने तो इंट्री पास का इश्यू होने के कारण ऐसा हुआ था। कुछ दिनों से बंद होने के कारण यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इससे पहले भी उक्त दुकान एक महीने से अधिक समय से बंद किया गया था जिससे एयरपोर्ट पर उड़ानों की प्रतीक्षा करते समय इमरजेंसी दवाएं, हैंड सैनिटाइजर व अन्य उत्पाद खरीदने वाले कई यात्रियों को परेशानी हो रही थी। एयरपोर्ट डायरेक्टर सी पट्टाभी ने बताया कि फार्मेसी के स्टॉफ का इंट्री पास एक्सपायर हो गया था। इस कारण वे अंदर नहीं आ पा रहे थे। इसका पता लगते ही तुरंत कार्रवाई की गयी। अब सोमवार से यह यात्रियों के लिए खुल गया है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी सुरक्षा मुद्दे के कारण दवा की दुकान पर काम करने वाले कर्मियों के प्रवेश पास रद्द कर दिए गए, जिसके कारण एजेंसी को एयरपोर्ट पर अस्थायी रूप से सेवाएं रोकनी पड़ीं।

यात्रियों ने यह कहा

सत्यम शर्मा नाम के एक यात्री ने एक्स पर कहा कि एयरपोर्ट पर एक मात्र फार्मेसी अस्थायी रूप से बंद है। इमरजेंसी में एयरपोर्ट पर डॉक्टर ने आवश्यक दवाएं मुझे दी थी लेकिन दवा दुकान के बंद हाेने के कारण वह नहीं खरीदी जा सकीं। उन्होंने एयरपोर्ट प्रबंधन को इस बारे में कहा है कि भविष्य में लोगों को इमरजेंसी के दौरान कठिनाई का सामना न करना पड़े, इसका ध्यान रखा जाए। बंद दुकान की एक तस्वीर पोस्ट कर उन्होंने यह बात कही है। इससे पहले एक यात्री विनोद अग्रवाल ने कहा था कि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के मानक में 4 उच्च मानक वाली शराब की दुकानें हैं लेकिन एक मात्र केमिस्ट आउटलेट है जो कि कई-कई दिनों तक बंद रहता है।

 

Visited 526 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

Gujarat: ट्रेलर में जा घुसी कार, हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद-वडोदरा हाईवे पर आज बड़ा हादसा हो गया। यहां एक कार के ट्रेलर में घुसने की वजह से कार सवार 10 लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर