Viral Video: नागौर में बोलेरो चलाते ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, कई लोगों को कुचला

नागौर: राजस्थान के नागौर में उस समय बड़ा हादसा हो गया जब बोलेरो चला रहे ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया। चलती गाड़ी में हार्ट अटैक आने से ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया। बोलेरो ने करीब 1 दर्जन लोगों को कुचल दिया जिसमें से 2 की मौत हो गई है और बांकी घायलों को अजमेर रेफर किया गया है।

ड्राइवर की इलाज के दौरान मौत

मिली जानकारी के अनुसार, जांगिड़ समाज के लोगों द्वारा डेगाना शहर में विश्वकर्मा भगवान की रैली निकाली जा रही थी। इस दौरान सुबह 11 बजे शहर के करवा गली के पास एक बोलेरो गाड़ी पीछे से आई और रैली में चल रहे लोगों को रौंदते हुए चली गई। हादसे में पांच लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को प्राथमिक उपचार देकर तुरंत अजमेर रेफर किया गया है। इसके साथ ही बोलेरो ड्राइवर को भी अजमेर रेफर किया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

घायलों का चल रहा इलाज

हादसे में घायल लोगों का इलाज चल रहा है। कुछ लोगों को हल्की चोंटे भी आई हैं। फिलहाल ड्राइवर की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि हार्ट अटैक आते ही ड्राइवर गाड़ी को संभाल नहीं पाया और इतना बड़ा हादसा हो गया। वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि बोलेरो चालक पहले तो शोभायात्रा के पीछे धीरे-धीरे चल रहा था, लेकिन अचानक से बोलेरो गाड़ी की स्पीड बढ़ जाती है और लोगों को कुचलते हुए आगे बढ़ जाती है। इसके बाद यहां अफरा-तफरी का माहौल बन जाता है। दरअसल बोलेरो चालक को हार्ट टैक आ गया था। जिसके बाद वो बेहोश हो गया और गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

West Bengal Weather: बंगाल के कई जिलों में भीषण गर्मी के बीच बारिश के आसार, जानें मौसम पर अपडेट

कोलकाता: बंगाल बीते कई दिनों से भीषण गर्मी की चपेट में है। सुबह की शुरुआत होने के बाद से अब फिर तापमान धीरे-धीरे बढ़ रहा आगे पढ़ें »

Kolkata News : …ताकि भीषण गर्मी में ना हो बिजली की समस्या

- विद्युत की मांग पर मंत्री ने की सीईएससी अधिकारियों के साथ बैठक कोलकाता : भीषण गर्मी में महानगरवासियाें का हाल बेहाल है। रोजाना ही विद्युत आगे पढ़ें »

ऊपर