संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से मिलेंगे PM मोदी ? सुकांत मजूमदार ने दी जानकारी

कोलकाता: बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं से कथित यौन उत्पीड़न और हिंसा के मामले ने पूरे देश में तूल पकड़ लिया है। इस मुद्दे पर BJP, कांग्रेस, बसपा समेत कई पार्टियों ने  राज्य की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस(TMC) का विरोध किया है और कार्रवाई की मांग की है। सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के दौरे पर जा सकते हैं। उनके बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में रैली की बात कही जा रही है। संदेशखाली भी उत्तर 24 परगना जिले में ही स्थित है। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी इस दौरान संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से भी मुलाकात कर सकते हैं।

छह मार्च को बंगाल में होगी पीएम की रैली

पीएम मोदी के बंगाल दौरे को लेकर प्रदेश BJP अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने गुरुवार(22 फरवरी) को जानकारी दी है। मीडिया से बातचीत में मजूमदार ने कहा कि पीएम मोदी 6 मार्च को उत्तर 24 परगना जिले के बारासात में महिलाओं की एक रैली को संबोधित कर सकते हैं। मजूमदार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हमें आज पता चला कि प्रधानमंत्री छह मार्च को राज्य का दौरा करेंगे और बारासात में महिलाओं की एक रैली को संबोधित करेंगे।

एक रिपोर्ट के मुताबिक सुकांत मजूमदार से सवाल पूछा गया कि क्या प्रधानमंत्री संदेशखाली की महिलाओं से मिलेंगे? इस पर मजूमदार ने कहा कि अगर संदेशखाली की बहनें और माताएं प्रधानमंत्री मोदी से मिलना चाहती हैं तो हम निश्चित रूप से इसकी व्यवस्था करेंगे।

TMC नेता पर लगा है आरोप

बता दें कि संदेशखाली में बड़ी संख्या में महिलाओं ने तृणमूल कांग्रेस के नेता शाहजहां शेख और उनके समर्थकों पर जमीन हड़पने और यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। BJP और कांग्रेस समेत विभिन्न दलों के नेता इस घटना के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, BSP प्रमुख मायावती ने भी इस घटना की जांच और कार्रवाई की मांग की है।

Visited 73 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर