Vande Bharat Express : वंदे भारत से टक्कर के बाद हवा में उड़ी गाय, चपेट में आए बुजुर्ग की भी मौत

अलवर : सेमी हाई स्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई। हादसा अलवर शहर में काली मोरी फाटक के पास हुआ, जब दिल्ली से अजमेर जा रही ट्रेन के सामने गाय आ गई। ट्रेन की टक्कर के बाद गाय उछलकर दूर जा गिरी। इस दौरान वहां पास में खड़े एक बुजुर्ग गाय की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। गाय की भी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हादसा रात करीब साढ़े आठ बजे हुआ। वंदे भारत ट्रेन अलवर शहर में काली मोरी फाटक के पास से गुजर रही थी। तभी गाय की टक्कर हो गई। गाय उछलकर करीब 30 मीटर दूर जाकर गिरी। इस दौरान वहां पास में खड़े हीरा बास निवासी शिवदयाल शर्मा (83) बुजुर्ग गाय की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान वहां एक अन्य व्यक्ति भी खड़ा था, जिसकी जान बच गई।

जीआरपी पुलिस ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से गाय की मौत हो गई। जब गाय उछलकर दूर जाकर गिरी तो वहां खड़ा बुजुर्ग उसकी चपेट में आ गया और उसकी भी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि शिवदयाल शर्मा रात को टॉयलेट करने के लिए बाहर खुले में गए थे। इस दौरान तेज रफ्तार ट्रेन से गाय टकरा गई। टक्कर के बाद गाय उछलकर दूर जा गिरी। इस दौरान गाय की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार सुबह मृतक का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

23 साल पहले रेलवे से हुए थे रिटायर्ड
बुजुर्ग शिवदयाल शर्मा रेलवे में इलेक्ट्रिशियन के पद से करीब 23 साल पहले ही रिटायर्ड हो चुके थे। उनके दो बेटे हैं, जो खुद का काम करते हैं।

 

Visited 120 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Budhwar ke Upay: बुधवार के दिन करें ये 5 उपाय, करियर व कारोबार के लिए …

कोलकाताः बुधवार का दिन प्रथम पूजनीय भगवान गणेश और लाल किताब के अनुसार मां दुर्गा को समर्पित है लेकिन इसके देवता बुध है। बुध ग्रह आगे पढ़ें »

IPL 2024 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, इस तारीख से खेला जाएगा

नई दिल्ली: भारत समेत दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। IPL 2024 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। IPL के आगे पढ़ें »

ऊपर