तृणमूल सांसद सौगत राय की पत्नी का निधन, सीएम ने जताया दुख

कोलकाता : तृणमूल सांसद (Member of parliament) सौगत रॉय की पत्नी डॉली रॉय का शुक्रवार (Friday) सुबह निधन हो गया है। वे लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं। हाल ही में उन्हें फेफड़े में संक्रमण के कारण कोलकाता (Kolkata) के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहीं उन्होंने अंतिम सांस ली। सौगत रॉय की पत्नी प्रोफेशनल लाइफ में टी एक्सपर्ट थीं। हालांकि, वह अपने पति की तरह सक्रिय राजनीति में नहीं दिखीं। उन्होंने हमेशा अपने पति की राजनीतिक गतिविधियों को प्रोत्साहित किया। दमदम तृणमूल सांसद (Member of parliament) सौगत रॉय के साथ वह लेक गार्डन स्थित आवास में रहती थीं। मुख्यमंत्री (Chief Minister) ममता बनर्जी ने डॉली रॉय के परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए अपने शोक संदेश में लिखा, “हम सभी की डॉली बौदी (भाभी) अपने पेशे में एक सफल महिला थीं। वह अपने गुणों के बल पर अपने पेशे के शीर्ष पर रहीं। उनका सामाजिक शिष्टाचार प्रसिद्ध था। उनका निधन एक अपूरणीय क्षति है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

खेल अकादमी का शुभारंभ

कोलकाता:  फुटबॉल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच पॉल नेरी के सहयोग से एक नई स्पोर्ट्स अकादमी शुरू की गई आगे पढ़ें »

‘हम सुरक्षित नहीं, अभिषेक और मुझे निशाना बना रही BJP’, CM ममता का हमला

बालुरघाट: लोकसभा चुनाव को लेकर बंगाल में सियासी पारा हाई है। आज बालुरघाट में सीएम ममता ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर