‘ए ट्विटर भैया, पैसे भर दिए हैं…अब तो नील कमल लगाय दो’, ट्विटर से ब्लू टिक हटने पर

मुंबई : माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने शुक्रवार को बड़ा कदम उठाते हुए अनपेड अकाउंट वाले कई सेलेब्स के ट्वीटर से ब्लू टिक छीन लिए। ट्विटर ने अपनी अनाउंसमेंट में कहा कि वेरिफाइड अकाउंट से फ्री ब्लू टिक हटा दिए हैं। इसी के साथ ट्विटर पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन से भी ट्विटर ने ब्लू टिक छीन लिया। वहीं अब बिग बी ने ब्लू टिक हटाए जाने पर रिएक्शन दिया है। अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट कर लिखा है, “ T 4623  ए ट्विटर भैया ! सुन रहे हैं ? अब तो पैसे भी भर दिए हैं हम… तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लाई भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं। हाथ तो जोड़ रहे हैं हम। अब का, गोड़वा जोड़े पड़े का ??

बिग बी की पोस्ट पर फैंस कर रहे मजेदार कमेंट

वहीं अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर फैंस भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा, “ ऐसा है…. अब आपको भी लाइन में लगना पड़ेगा और इंतजार करना पड़ेगा। पहले आप जहां खड़े होते थे, लाइन वही से शुरू होती थी। “ एक और ने लिखा, “ बच्चन साहेब उ अंग्रेज हौ केहू क नाही सूनत हौ, दुइ-तीन दिन त इंतेजार करईबै क।” एक अन्य फैन ने कमेंट किया,” क्या कहे बच्चन साहब, ऐलन मस्क का क्या किया जाए।”

अमिताभ के अलावा कई सेलेब्स ने खोया ट्विटर पर ब्लू टिक

बता दें कि शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट जैसे कई बॉलीवुड स्टार उन बड़े नामों में शामिल हैं जिन्होंने एलन मस्क के स्वामित्व वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना ब्लू टिक खो दिया है। एलन मस्क ने पहले ही अनपेड अकाउंट्स से ब्लू टिक हटाने की अनाउंसमेंट कर दी थी।

ब्लू सब्सक्रिप्शन की क्या है प्राइसिंग

ब्लू सब्सक्रिप्शन की प्राइसिंग मार्केट टू मार्केट अलग-अलग होती है। भारत में, आईफोन और एंड्रॉइड स्मार्टफोन के माध्यम से सब्सक्रिप्शन की कीमत 900 रुपये महीना है। ट्विटर वेबसाइट पर कॉस्ट घटकर 650 रुपये प्रति महीना हो जाती है यूजर्स। इसकी एनुअली मेंबरशिप भी ले सकते हैं। इसकी कीमत थोड़ी सस्ती है।

 

 

Visited 121 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर