भारतीय छात्रा जाह्नवी कुंडला की मौत मामले में खुला राज, हंसते हुए दिखे पुलिसवाले

वाशिंगटन: अमेरिका में सड़क दुर्घटना का एक मामला गहराता जा रहा है। अब इस हादसे का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने की बात बताई जा रही है। दरअसल, सड़क पर टहलने के दौरान पुलिस की गाड़ी से एक भारतीय छात्रा की टक्कर हो गई थी। इस हादसे में 26 साल की छात्रा जाह्नवी कंडुला की मौत हो गई। इसके बाद हादसे में बॉडी कैमरा फुटेज सामने आया है। इस फुटेज में छात्रा को टक्कर मारने के बाद पुलिस अफसर फोन कॉल पर हंसते और मजाक करते हुए दिख रहा है।

भारतीय दूतावास ने जारी किया बयान

इसके बाद भारतीय दूतावास की ओर से बयान जारी किया गया है। दूतावास की ओर से कहा गया है कि भारत ने सिएटल और वाशिंगटन के स्थानीय अधिकारियों के साथ ही प्रशासन के सीनियर अधिकारियों के सामने इस मामले को उठाया है। बाइडेन प्रशासन की ओर से कार्रवाई को लेकर आश्वासन दिया है।

‘वह 26 साल की थी, बस एक 11,000 डॉलर का चेक लिखो’

रिपोर्ट के मुताबिक इस फुटेज में सिएटल पुलिस ऑफिसर्स गिल्ड के वाइस प्रेजिडेंट डैनियल ऑडेरर को कार चलाते हुए दिख रहे हैं। वह गिल्ड के प्रेजिडेंट माइक सोलन से कॉल पर यह कह रहे हैं कि, ‘उसकी कुछ खास कीमत नहीं थीं। वह मर चुकी है’ कहने के तुरंत बाद, कंडुला का जिक्र करते हुए ऑडेरर हंसते हुए कहते हैं, ‘वह एक रेगुलर पर्सन है।’ इसके बाद वह कह रहे हैं, ‘बस एक 11,000 डॉलर का चेक लिखो, वैसे भी वह 26 साल की थी, उसकी कुछ खास कीमत नहीं थीं। बता दें कि इस मामले में कोई भी अधिकारी अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

कब और कहां हुआ हादसा ?

ये घटना इसी साल 23 जनवरी की बताई जा रही है। 23 साल की जाह्नवी कंडुला डेक्सटर एवेन्यू नॉर्थ और थॉमस स्ट्रीट के पास टहल रही थीं। इसी दौरान उन्हें सिएटल पुलिस की एक गाड़ी ने टक्कर मार दी। सूत्रों के मुताबिक उस समय गाड़ी की स्पीड 119 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थी। इसी दौरान कार ने जब टक्कर मारी तो कंडुला 138 फीट ऊपर तक उछल गई। इस घटना में जाह्नवी की मौत हो गई थी।

Visited 166 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!