पीएम मोदी ने चेन्नई में एक्ट्रेस वैजयंतीमाला से की मुलाकात, कहा …

चेन्नई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को चेन्नई में पद्म विभूषण से सम्मानित और दिग्गज एक्ट्रेस वैजयंतीमाला से मुलाकात की। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया और एक्ट्रेस के योगदान को याद किया। पीएम ने कहा कि वैजयंतीमाला को ‘भारतीय सिनेमा की दुनिया में उनके अनुकरणीय योगदान’ के लिए पूरे देश में सराहा जाता है। PM Modi ने चेन्नई में वैजयंतीमाला संग अपनी मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं। उन्होंने ये भी लिखा कि वैजयंतीमाला को हाल ही में दूसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान से सम्मानित किया गया है। पीएम मोदी ने X पर एक पोस्ट में लिखा, ‘चेन्नई में वैजयंतीमाला जी से मिलकर खुशी हुई। उन्हें हाल ही में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है और भारतीय सिनेमा की दुनिया में उनके अनुकरणीय योगदान के लिए पूरे भारत में उनकी सराहना की जाती है।’

90 साल की वैजयंतीमाला एक प्रोफेशनल डांसर भी हैं। उन्हें इस साल जनवरी महीने में केंद्र सरकार की पद्म विभूषण पाने वाले दिग्गजों की लिस्ट में नॉमिनेट किया गया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata News : …ताकि भीषण गर्मी में ना हो बिजली की समस्या

- विद्युत की मांग पर मंत्री ने की सीईएससी अधिकारियों के साथ बैठक कोलकाता : भीषण गर्मी में महानगरवासियाें का हाल बेहाल है। रोजाना ही विद्युत आगे पढ़ें »

भाजपा से बदला लेंगे: नक्सलियों की बड़ी धमकी

छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव के शुरू होने के 3 दिन पहले 16 अप्रैल को कांकेर में हुए एनकाउंटर के बाद अब नक्सल संगठन ने भाजपा आगे पढ़ें »

ऊपर