प्रधानमंत्री मोदी ने शहबाज शरीफ को पाक पीएम बनने पर दी बधाई, कही ये बात

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने पाकिस्तान के नव निर्वाचित प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को बधाई दी है। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने शहबाज शरीफ को पाकिस्तान के पीएम पद की शपथ लेने पर बधाई दी है। पीएम मोदी ने शहबाज शरीफ को पीएम बनने की बधाई देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट लिखा। इसमें पीएम मोदी ने शहबाज शरीफ को टैग करते हुए कहा, “शहबाज शरीफ को पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनने की बधाई हो।”

पूर्व पीएम नवाज शरीफ के भाई हैं शहबाज

शहबाज शरीफ पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई हैं। वह दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने हैं। इससे पहले शहबाज शरीफ साल 2022 में पहली बार पीएम बने थे। वह देश के 24वें प्रधानमंत्री हैं। बता दें कि शहबाज शरीफ ने पाकिस्तान की कमान तब संभाली है, जब उनके देश की आर्थिक हालत बेहद खराब है। इससे पहले वह अप्रैल 2022 से लेकर अगस्त 2023 तक पाक के पीएम रह चुके है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata News : …ताकि भीषण गर्मी में ना हो बिजली की समस्या

- विद्युत की मांग पर मंत्री ने की सीईएससी अधिकारियों के साथ बैठक कोलकाता : भीषण गर्मी में महानगरवासियाें का हाल बेहाल है। रोजाना ही विद्युत आगे पढ़ें »

भाजपा से बदला लेंगे: नक्सलियों की बड़ी धमकी

छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव के शुरू होने के 3 दिन पहले 16 अप्रैल को कांकेर में हुए एनकाउंटर के बाद अब नक्सल संगठन ने भाजपा आगे पढ़ें »

ऊपर