Jharkhand: पत्नी को CM पद की कमान देने की अटकलों पर हेमंत सोरेन ने तोड़ी चुप्पी, कहा …

रांची : झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने उनकी पत्नी को राज्य की कमान सौंपने की अटकलों को खारिज करते हुए कहा है कि यह बीजीपी की बुनी हुई झूठी कहानी है। प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सीएम हेमंत सोरेन के खिलाफ समन जारी किया है। ऐसे में यह चर्चा शुरू हुई है कि अगर उनके खिलाफ एक्शन लिया गया तो वह अपनी पत्नी कल्पना सोरेन को सीएम का पद दे सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक हेमंत सोरेन ने कहा, ”मेरी पत्नी के विधानसभा चुनाव लड़ने की संभावना बीजेपी की कल्पना है। बीजेपी झूठी कहानी गढ़ रही है कि मैं सत्ता अपनी पत्नी को सौंप दूंगा।” दरअसल, जब ईडी ने हेमंत सोरेन को समन भेजा तो ठीक उसी वक्त गांडेय सीट के जेएमएम विधायक सरफराज अहमद ने इस्तीफा दे दिया और यह अटकलें तेज हो गईं कि यहां से कल्पना सोरेन चुनाव लड़ सकती हैं। ईडी ने अब तक सोरेन को 7 बार समन जारी किया है, लेकिन अब तक वह ईडी के सामने पेश नहीं हुए हैं। ईडी ने उन्हें पिछले समन में यह कहा है कि वह चाहें तो अपनी पसंद की तारीख और समय बता सकते हैं ताकि अधिकारी उनका बयान रिकॉर्ड कर सकें। उधर, हेमंत सोरेन ने समन को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उनका कहना है कि उनकी सरकार को अस्थिर करने के लिए एजेंसियों का सहारा लिया जा रहा है।

Visited 62 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!