Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने वाले हैं। उनके परिजनों का कहना है कि भारतीय नौसेना ने गुरुवार (29 फरवरी) को उन्हें बेटे के लापता होने की जानकारी दी। इस मामले में परिजनों ने सीबीआई की जांच की मांग की है। सितंबर 2022 में साहिल वर्मा भारतीय नौसेना में शामिल हुए थे। परिजनों ने बताया कि आखिरी बार 25 तारीख को उनकी बात साहिल से हुई थी। वह 26 फरवरी को जहाज से सेलिंग के लिए रवाना हुए। 27 तारीख को सुबह साढ़े सात तक वह जहाज में थे लेकिन, इसके बाद किसी को नजर नहीं आए। घर वालों को 29 फरवरी को इसकी जानकारी दी गई। परिजनों का कहना है कि नियम अनुसार उन्हें 24 घंटे में इसकी सूचना दी चाहिए थी।
नौसेना बोर्ड ऑफ इंक्वायरी के आदेश
वहीं, नौसेना के अधिकारियों का कहना है कि नौसेना कर्मी के लापता होने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। भारतीय नौसेना ने विस्तृत जांच के लिए नौसेना बोर्ड ऑफ इंक्वायरी का आदेश दिया है। साहिल की खोज के लिए खंगाले जा रहे जहाज के कैमरे साहिल वर्मा के पिता सुभाष चंद्र ने कहा कि उन्हें तब पता चला जब शिप कैप्टन का फोन आया कि उनका बेटा लापता हो गया है। उन्होंने कहा, ‘उन्होंने मुझसे (अधिकारी) कहा कि हमें साहिल के बारे में जल्द सूचित किया जाएगा। तलाशी अभियान चल रहा है। उन्हें ये भी बताया गया है कि साहिल के जहाज से कूदने या कहीं जाने की घटना भी किसी कैमरे में कैद नहीं हुई है।’

 

Visited 68 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

Gujarat: ट्रेलर में जा घुसी कार, हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद-वडोदरा हाईवे पर आज बड़ा हादसा हो गया। यहां एक कार के ट्रेलर में घुसने की वजह से कार सवार 10 लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर