राज्यसभा के उपसभापति जगदीप धनखड़ ने आप सांसद राघव चड्ढा के लिए मजे

नयी दिल्ली : आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा से राज्यसभा के उपसभापति जगदीप धनखड़ ने मजे ले लिए। वह आज सदन में थे, जहां बोलने का समय मांग रहे थे। लगे हाथों उन्होंने बोल दिया, ‘आप रुकिए, आप तो पहले से ही छाए हैं।’ मालूम हो की राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा का कथित डेटिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। उनके वीडियो सामने आने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने पूछा कि क्या राघव चड्ढा परिणीति को डेट कर रहे हैं ? इस बीच, आज आप सांसद राज्यसभा में थे और स्पीकर से बोलने के लिए समय मांग रहे थे।

बस क्या था, लगे हाथों स्पीकर जगदीप धनखड़ ने भी राघव के मजे ले लिए। स्पीकर ने कहा, ‘आप थम जाइए, आप पहले से ही सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं, शांत रहिए।’ आप सांसद और एक्ट्रेस परिणीति चोड़ा के डिनर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। तस्वीरें आने के बाद सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा तेज हो गई कि क्या दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आज राघव से मीडिया ने जब पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि आप मुझसे राजनीति के सवाल करिए, परिणीति के सवाल न करिए। बात इतने पर खत्म नहीं हुई, एक पत्रकारों ने दोनों के मुलाकात के बारे में पूछा तो राघव ने कहा, ‘देंगे जवाब।’ परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का वीडियो सामने आने के बाज दोनों की लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है।

बताया जाता है कि दोनों ने लंदन में एक साथ पढ़ाई भी की है, जहां उन्होंने साथ में लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में थे और दोनों पहले से ही दोस्त हैं। यह भी कहा जाता है कि दोनो ट्रैवलिंग के दौरान बातचीत भी करते हैं और इंटरनेशन ट्रैवल डेस्टिनेशन को एक्सप्लोर भी करते हैं।

Visited 162 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!