तेलंगाना के पूर्व सीएम के. चंद्रशेखर राव अस्पताल में भर्ती, गिरने के बाद आई चोट

नई दिल्ली: तेलंगाना के पूर्व सीएम और बीआरएस प्रमुख के. चंद्रशेखर राव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बीती रात वह एर्रावल्ली स्थित अपने फार्महाउस पर गिर गए थे, जिससे उन्हें काफी चोटें आई। इसके बाद उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार केसीआर बीती रात फिसलकर गिर गए थे। इसके बाद उन्हें रात करीब दो बजे हैदराबाद के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया। फिलहाल डॉक्टर उनकी जांच कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि पूर्व सीएम के.चंद्रशेखर राव के कूल्हे में फ्रैक्चर हुआ होगा। जिसके चलते उन्हें हैदराबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री पिछले कई दिनों से अपने आवास पर लोगों से मुलाकात कर रहे थे।

विधानसभा चुनाव में बीआरएस की हुई थी हार

हाल ही में पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान तेलंगाना में भी मतदान हुआ। जिसमें बीआरएस को करार हार मिली और केसीआर के नाम से मशहूर के. चंद्रशेखर राव मुख्यमंत्री से पूर्व मुख्यमंत्री बन गए। इस चुनाव में कांग्रेस को जीत हासिल हुई। उसके बाद गुरुवार को ही रेवंत रेड्डी ने राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। के. चंद्रशेखर राव 2014 से 2023 तक लगातार दो बार राज्य के मुख्यमंत्री रहे। लेकिन तीसरे चुनाव में उनकी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा। इस चुनाव में केसीआर ने दो सीटों से चुनाव लड़ा था।

इनमें उन्हें गजवेल सीट से चुनाव में जीत मिली लेकिन कामारेड्डी सीट से उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इस सीट पर उन्हें बीजेपी के कटिपल्ली वेंकट रमण रेड्डी ने मात दी। इस सीट पर उन्होंने केसीआर के अलावा रेवंत रेड्डी को भी हराया। राज्य की 119 विधानसभा सीटों में से कांग्रेस ने 64 सीटों पर जीत दर्ज की और राज्य की सत्ता हासिल की। जबकि बीआरएस को सिर्फ 39 सीटें मिली। बता दें कि 2014 में तेलंगाना का गठन हुआ था। उसके बाद से केसीआर लगातार दो बार राज्य के मुख्यमंत्री रहे।

 

 

 

 

 

Visited 39 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Rakul Preet-Jackky Wedding: पति-पत्नी बने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, गोवा में हुई शादी

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने गोवा में धूमधाम से शादी की है। रकुल आगे पढ़ें »

IPL 2024: जिस खिलाड़ी को KKR ने 1 करोड़ में खरीदा था, वह हुआ टीम से बाहर

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होने से ठीक पहले कोलकाता नाइटराइडर्स(KKR) को बड़ा झटका लगा है। KKR ने IPL 2024 के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर