अब खूनी हुआ जेंटलमैन गेम!

कोल्हापुर: महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले में बुधवार को कुछ लोग टीवी पर IPL मैच देख रहे थे। सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला चल रहा था। इस दौरान कुछ लोगों ने एक 65 साल के बुजुर्ग पर हमला कर दिया और उनकी मौत हो गई। एजेंसी के मुताबिक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

क्या थी विवाद की वजह?

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार को हैदराबाद सनराइजर्स के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी रोहित शर्मा के आउट हो गए। विकेट गिरने पर वहां पर बैठे बुजुर्ग बंदुपंत टिबिले खुश हुए। इसके बाद वहां पर बैठे दो युवकों ने उन पर लाठियों से हमला कर दिया। करवीर पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि शनिवार को एक हॉस्पिटल में टिबिले की मौत हो गई, जिसके बाद बलवंत और सागर को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें: जलपाईगुड़ी में तूफान ने मचाई तबाही, वीडियो हुआ वायरल

आईपीएल 2024 के 8वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 31 रन से हरा दिया था। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया। मुंबई के खिलाफ हैदराबाद ने 20 ओवर में 3 विकट के नुकसान पर 277 रन बनाए। हैदराबाद ने इस पारी में कुल 18 छक्के और 19 चौके जड़ दिए। इसके बाद मुंबई के सामने 278 रन का बड़ा टारगेट था। इसके जवाब में मुंबई ने पूरी ताकत लगाकर कोशिश की लेकिन टारगेट तक नहीं पहुंच सकी। मुबंई 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 246 रन ही बना पाई।

Visited 44 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Bally Bridge: बाली ब्रिज से युवक ने नदी में लगा दी छलांग

हावड़ा: जिले के बाली ब्रिज से एक युवक ने नदी में छलांग लगा दी। यह घटना बुधवार(24 अप्रैल) सुबह की है। युवक की पहचान अजीत आगे पढ़ें »

ऊपर