जलपाईगुड़ी में तूफान ने मचाई तबाही, वीडियो हुआ वायरल

जलपाईगुड़ी: रविवार को जलपाईगुड़ी में भयानक आंधी-तूफान देखने को मिला। इस दौरान कई घर तूफान की चपेट में आ गए। जलपाईगुड़ी में आए तूफान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मौसम विभाग के मुताबिक यह कालबैसाखी नहीं बल्कि मिनी टॉरनेडो हो सकता है। जलपाईगुड़ी, धूपगुड़ी, मैनागुड़ी में तूफान से कई घरों को नुकसान पहुंचा है। जबकि जगह-जगह कई पेड़ टूटने की घटना सामने आई है। तूफान के कारण अब तक 4 लोगों की मौत की खबर है। जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, कई घर मलबे में तब्दील हो गए हैं।

मंगलवार को फिर बारिश का अनुमान

मौसम विभाग के मुताबिक आज यानी सोमवार को उत्तर बंगाल के जिलों में बारिश थोड़ी कम हुई है, लेकिन मंगलवार को इसमें बढ़ोतरी हो सकती है। उत्तर और दक्षिण बंगाल दोनों में हल्की बारिश की संभावना है। पहाड़ी इलाकों में ओलावृष्टि और हल्की बर्फबारी हो सकती है। उत्तरी बंगाल के जिलों में मुख्य रूप से गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

Visited 105 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Heatwave in West Bengal: बंगाल के कई जिलों में गर्मी को लेकर ऑरेंज-रेड अलर्ट जारी

कोलकाता: बंगाल में कई दिनों से प्रचंड गर्मी का प्रकोप है। लोग इस उम्मीद में कि जल्द बारिश हो, लेकिन बारिश को लेकर अलीपुर मौसम आगे पढ़ें »

ऊपर