‘ …सासंद होना एक टैग और पद है ‘

Rahul Gandhi in वायनाड : राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपनी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के साथ वायनाड (Wayanad) के दौरे पर हैं। लोकसभा की सदस्यता रद्द हो जाने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहली बार वायनाड पहुंचे। राहुल वायनाड से जीतकर संसद पहुंचे थे। उन्होंने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए जमकर बीजेपी और केंद्र सरकार पर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि चाहे जो हो जाए, मैं देश के लिए लड़ता रहूंगा। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने जमकर बीजेपी और मोदी सरकार पर हमला बोला। राहुल ने कहा कि सासंद होना एक टैग और पद है। बीजेपी इसे छीन सकती है और मुझे जेल भी भेज सकती है, लेकिन वह मुझे वायनाड की जनता का प्रतिनिधित्व करने से बिल्कुल भी नहीं रोक सकते। राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी वालों को लगता है कि वह मेरे घर पुलिस भेजकर मुझे डरा देंगे, लेकिन मुझे खुशी है कि उन्होंने मेरा घर ले लिया। मैं उस घर में संतुष्ट नहीं था। यह सबसे बड़ा तोहफा है, जो बीजेपी वाले मुझे दे सकते हैं। चाहे जो हो जाए, मैं देश के लिए लड़ता रहूंगा।

BJP के लोग जनता को डराते हैं और उनको गाली देते हैं – Rahul Gandhi

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि देश में लोगों का लड़ाने का काम और लोगों को बांटने का काम बीजेपी करती है। बीजेपी के लोग जनता को डराते हैं और उनको गाली देते हैं। बीजेपी एक अलग भारत का और हम एक अलग भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं। मैं सांसद रहूं या ना रहूं, लेकिन वायनाड  (Wayanad) के लोगों का प्रतिनिधित्व करना जारी रखूंगा। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि मैं सरकार से सवाल पूछता हूं तो वह सहज नहीं होते। मैं जितने सवाल पूछता हूं, बीजेपी  (BJP) वाले मुझपर उतने ज्यादा हमला करते हैं। अब मुझे पता चल गया है कि यही सही रास्ता है, जिसपर मुझे जाना है। वायनाड की जनता से मेरा रिश्ता एक परिवार की तरह है, यह कभी नहीं बदल सकता।
आम लोग नहीं, सिर्फ अपने लाइफस्टाइल पर पीएम का ध्यान- प्रियंका गांधी
वहीं, प्रियंका गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे भाई राहुल को एक ऐसा सवाल पूछने के लिए सांसद पद से अयोग्य ठहरा दिया गया, जिसका बीजेपी जवाब नहीं दे सकी। आज पूरी सरकार गौतम अडानी को बचाने की कोशिश में जुटी हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (PM Narendra Modi) ने आम लोगों के लाइफस्टाइल में कोई बदलाव नहीं किया, लेकिन वह हर दिन अपने ड्रेसिंग स्टाइल में बदलाव करते रहते हैं।
Visited 126 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर