Bihar News: बिहार में फिर से नीतीश कुमार, NDA ने जीता विश्वास मत

पटना: बिहार में नीतीश कुमार के विस्ताव प्रस्ताव पर वोटिंग हो चुकी है। विधानसभा में मौजूद सभी विधायकों ने वोट डाल दिया है। इनमें महागठबंधन, NDA और अन्य विधायक भी शामिल हैंं। वोटिंग के बाद नीतीश कुमार ने प्रस्ताव पर विश्वास मत हासिल किया है। NDA सरकार के पक्ष में 129 वोट पड़े हैं।  वोटिंग के बाद विपक्ष ने सदन से वॉकआउट किया है। वोटिंग के समय RJD के 3 विधायकों द्वारा क्रॉस वोटिंग करने की जानकारी सामने आई है।

तेजस्वी का नीतीश पर निशाना

तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि इन्होंने नौ बार सीएम की शपथ लेकर इतिहास रच दिया। नीतीश कुमार की भी राजा दशरथ की तरह कोई ना कोई मजबूरियां रही होंगी। तेजस्वी ने आगे कहा कि नीतीश आदरणीय हैं और रहेंगे। बिहार के युवाओं को हमने नौकरी बांटी, जो भी असंभव था उसे संभव किया। हमने 2 लाख लोगों को रोजगार दिया। सब जानना चाहते हैं कि नीताश ने पाला क्यों बदला। दशरथ ने नहीं कैकयी ने राम को वनवास भेजा था, नीतीश कुमार समझाएं कि कैकयी कौन है। नीतीश जी एक बार बता देते कि अलग होना है।

 

Visited 47 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्क आउट के दौरान नो लाउड म्यूजिक

एक्सरसाइज करते समय ज्यादातर यंगस्टर्स लाउड म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं। पार्क हो या जिम सेंटर, दोनों जगह पर म्यूजिक के साथ वर्क आउट एंज्वॉय आगे पढ़ें »

सोमवार को विधि-विधान से करें भगवान शिव की पूजा, 4 बातों का रखे …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भगवान शिव की पूजा का बहुत महत्व है। शास्त्रों के अनुसार, भगवान शिव जितने भोले हैं, उतने ही गुस्‍से वाले आगे पढ़ें »

ऊपर