‘बाबा का ढाबा’ फिर से हुआ वायरल, कांता प्रसाद का ये वीडियो देखा है आपने ?

नई दिल्ली: आप सभी को ‘बाबा का ढाबा’ तो याद ही होगा। जी हां हम उन्हीं कांता प्रसाद की बात कर रहे हैं जो मालवीय नगर में कई सालों से एक ढाबा चला रहा हैं। उस ढाबा का नाम उन्होंने ‘बाबा का ढाबा’ रखा। पहले उनका ढाबा कुछ खास नहीं चल रहा है। मगर साल 2020 में अचानक उनका ढाबा मशहूर हो गया। यह सब इस कारण हुआ क्योंकि एक यू-ट्यूबर गौरव वासन ने वहां जाकर व्लॉग बनाया और लोगों से उनके पास जाकर खाना खाने की अपील की। इसके बाद कांता प्रसाद काफी फेमस हो गए और उनका ढाबा अच्छे से चलने लगा। मगर कुछ समय बाद कुछ और वीडियो वायरल हुए जिसमें उनका व्यवहार लोगों को पसंद नहीं आया और लोगों ने उनकी निंदा की। अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर बाबा का वीडियो वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Apple ने यूजर्स को किया अलर्ट, जल्द हो सकता है साइबर अटैक

बॉलीवुड गाने पर किया डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें बाबा का ढाबा और ढाबे के मालिक कांता प्रसाद, दोनों ही नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि बाबा ‘होठ रसीले’ वाले बॉलीवुड गाने पर डांस कर रहे हैं। उनके स्टेप वैसे ही जैसे कोई आम आदमी अपनी खुशी में डांस करता है। उन्हें जैसा अच्छा लग रहा है, वे वैसे ही डांस कर रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aman John (@vlogginwithaman)

 

ये भी देखें…

Visited 29 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर