छह महीने बाद भारत वापस लौटी अंजू, पति को छोड़ पाकिस्तान में की थी दूसरी शादी

नई दिल्ली: अपने प्यार को पाने के लिए भारत से पाकिस्तान जाने वाली अंजू आज भारत वापस लौट आई। नसरुल्लाह के प्यार में पाकिस्तान गई अंजू बुधवार को अटारी-वाघा बॉर्डर के रास्ते भारत में वापस हुई। फिलहाल अभी वह बीएसएफ के कैंप में है। वहीं से उसकी पहली तस्वीर सामने आई है। राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में अंजू अपने पति अरविंद और दो बच्चों के साथ रहती थी। वह टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान घूमने गई थी, लेकिन बाद में पता चला कि वह खैबर पख्तूनख्वा में रहने वाले नसरुल्लाह से मिलने गई है। दरअसल, नसरुल्लाह और अंजू के बीच अफेयर चल रहा था। पाकिस्तान जाने के बाद अंजू ने नसरुल्लाह के साथ निकाह भी कर लिया था। अंजू और नसरुल्लाह के निकाह की तस्वीर भी सामने आई थी।

बता दें कि साल 2020 में अंजू और नसरुल्लाह की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी। नसरुल्लाह पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के ऊपरी दीर जिले का रहने वाला है। फेसबुक पर जब दोनों की दोस्ती कुछ और आगे बढ़ी तो दोनों ने एक-दूसरे का कॉन्टैक्ट नंबर ले लिया। दोनों की बातचीत वॉट्सऐप पर होने लगी। करीब दो साल तक यह बातचीत चलती रही। इसी बीच अंजू और नसरुल्लाह ने एक-दूसरे से मिलने की इच्छा जाहिर की। जब नसरुल्लाह ने भारत आने में असमर्थता जताई तो अंजू पाकिस्तान आने को तैयार हो गई।

भिवाड़ी में ऑटोमोबाइल कंपनी में काम करती थी अंजू

अंजू ने पासपोर्ट भी बनवा लिया, लेकिन अड़चन थी वीजा की। अंजू ने पाकिस्तान जाने के लिए 21 जून को वीजा का आवेदन किया था। अंजू भिवाड़ी में एक ऑटोमोबाइल कंपनी में काम करती थी, जबकि उसका पति अरविंद इंडो कंपनी में काम करता है। अंजू के पति अरविंद के मुताबिक, उनका परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बलिया का रहने वाला है, जबकि अंजू का परिवार मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रहता है। अंजू और अरविंद की शादी साल 2007 में हुई थी। अरविंद का धर्म क्रिश्चियन है, जबकि अंजू हिंदू है। अंजू ने भी शादी के बाद अपना धर्म बदल लिया था।

20 जुलाई को घर से निकली थी अंजू

अंजू के पति अरविंद ने बताया था कि अंजू 20 जुलाई को घर से जयपुर जाने के लिए कहकर निकली थी। इस बीच अरविंद ने अंजू को काफी बार फोन भी लगाया, लेकिन उसका फोन बंद आ रहा था। अंजू ने 23 जुलाई को वॉट्सऐप पर कॉल कर पति को बताया कि वह लाहौर, पाकिस्तान में अपनी फ्रेंड के पास है और तीन-चार दिन बाद वापस आ जाएगी। जब अरविंद को पता चला कि अंजू पाकिस्तान चली गई है तो वह परेशान हो गया।

अंजू-नसरुल्लाह की फोटो देख टूट गया था परिवार

वहीं कुछ दिन बाद सोशल मीडिया पर अंजू और नसरुल्लाह की वायरल तस्वीरों से हड़कंप मच गया। इन तस्वीरों को देखकर ग्वालियर में रह रहा उसका परिवार भी परेशान हो गया था। अंजू के पिता बार-बार उससे वापस आने की गुहार लगा रहे थे, लेकिन अंजू उनसे भी कायदे से बात नहीं कर रही थी। इसी बीच जब अंजू और नसरुल्लाह के निकाह की तस्वीर सामने आई तो सभी ने उम्मीद छोड़ दी कि अब अंजू वापस आएगी। हालांकि इस बीच जब भी अंजू की घर बात होती तो वह कहती थी कि जल्द ही वह भारत आ जाएगी।

 

Visited 30 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Rakul Preet-Jackky Wedding: पति-पत्नी बने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, गोवा में हुई शादी

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने गोवा में धूमधाम से शादी की है। रकुल आगे पढ़ें »

IPL 2024: जिस खिलाड़ी को KKR ने 1 करोड़ में खरीदा था, वह हुआ टीम से बाहर

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होने से ठीक पहले कोलकाता नाइटराइडर्स(KKR) को बड़ा झटका लगा है। KKR ने IPL 2024 के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर