8वीं की छात्रा क्लास में पढ़ते हुए बेंच से गिरी, आया हार्ट अटैक, वीडियो वायरल

सूरत: एक स्कूल में आठवीं क्लास की 12 साल की छात्रा को क्लासरूम में दिल का दौरा पड़ गया। इस दौरान बच्ची बैठे-बैठे गिर गई। घटना का वीडियो सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया। मामला गोडादरा इलाके में स्थित एक प्राइवेट स्कूल का बताया जा रहा है।

पहली बेंच पर बैठी थी बच्ची
इस घटना के बाद बच्ची को फौरन अस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। गीतांजलि स्कूल में रिद्धि मेवाड़ा (12 साल) क्लास 8 में पढ़ती थी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि रिद्धि क्लास में सबसे आगे वाली बेंच पर बैठी है। टीचर बच्चों को पढ़ा रही थी। इसी बीच रिद्धि अपनी बेंच से नीचे गिर गई। उसके गिरते ही टीचर तुरंत उसके पास पहुंचती है।

 

सदमें में आया परिवार
मासूम की मौत की जानकारी मिलते ही परिवार सदमे में आ गया है। घटना के बाद टीचर समेत बच्चों में खौफ है। जानकारी के मुताबिक रिद्धि के पिता मुकेश एक कपड़ा व्यापारी हैं और उनका परिवार सूरत के गोडादरा इलाके की साईंबाबा सोसायटी में रहता है। पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

बता दें कि इससे पहले 25 सितंबर को जामनगर में गरबा डांस करते हुए 19 साल के छात्र की मौत हो गई थी। वह इंजीनियरिंग का छात्र था। डांस करने के दौरान उसे अचानक दिल का दौरा पड़ा। जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

 

Visited 70 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Budhwar ke Upay: बुधवार के दिन करें ये 5 उपाय, करियर व कारोबार के लिए …

कोलकाताः बुधवार का दिन प्रथम पूजनीय भगवान गणेश और लाल किताब के अनुसार मां दुर्गा को समर्पित है लेकिन इसके देवता बुध है। बुध ग्रह आगे पढ़ें »

IPL 2024 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, इस तारीख से खेला जाएगा

नई दिल्ली: भारत समेत दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। IPL 2024 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। IPL के आगे पढ़ें »

ऊपर