उड़ान से पहले Indigo के पायलट की हुई मौत

नागपुर : नागपुर एक हृदयविदारक खबर सामने आ रही है। नागपुर एयरपोर्ट पर उड़ान से पहले एक पायलट की मौत हो गई है। ये Indigo की फ्लाइट नागपुर से पुणे जाने वाली थी कि अचानक खबर आई की पायलट बोर्डिंग गेट एरिया के पास बेहोश होकर गिर गया है, आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना आज गुरुवार की है। फिलहाल इस घटना की जांच की जा रही है। वहीं, इंडिगो ने एक प्रेस रिलीज जारी कर जानकारी दी कि नागपुर एयरपोर्ट के बोर्डिंग गेट एरिया में एक पायलट की मौत हो गई है। इस घटना से हम दुखी है। हमारी सवेंदनाएं उनके परिजनों के साथ हैं।
बोर्डिंग गेट के पास गिर गया पायलट

जानकारी के मुताबिक, मृतक पायलट का नाम कैप्टन मनोज सुब्रमण्यम थी। मनोज की उम्र 40 वर्ष थी। बता दें कि पायलट फ्लाइट को नागपुर से पुणे ले जाने के लिए तैयार थी। फ्लाइट में चढ़ने से पहले कैप्टन मनोज बोर्डिंग गेट के पास गिर गए। इसके बाद एयरपोर्ट के ग्राउंड स्टाफ की मदद से उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, डीजीसीए ने जानकारी देते हुए बताया कि पायलट ने बुधवार को सुबह 3 बजे से 7 बजे के बीच तिरुवंतपुरम से पुणे होते हुए नागपुर तक दो सेक्टरों में उड़ान भरी थी। पायलट को 27 घंटे पहले आराम दिया गया था। गुरुवार को सुबह पायलट को 4 सेक्टरों में उड़ान भरनी थी, लेकिन इससे पहले ही पहले बोर्डिंग गेट पर दोपहर 1 बजे बेहोश होकर गिर पड़ा।
ये है मौत का कारण

मिली जानकारी के मुताबिक, मौत का प्राथमिक कारण हार्ट अटैक माना जा रहा है। हालांकि मौत का सही कारण पोस्टमार्टम के बाद स्पष्ट होगा। मृतक की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए नागपुर के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata Metro : मेट्रो की टाइमिंग को लेकर कलकत्ता हाई कोर्ट ने …

मेट्रो सर्विस की सेवा विस्तार के आवेदन पर विचार करे रेलवे : चीफ जस्टिस कोलकाता : मेट्रो सेवा का विस्तार करने की अपील करते हाई कोर्ट आगे पढ़ें »

फूलबागान में भाजपा कर्मी पर हुआ हमला

प्रधानमंत्री सिर्फ झूठी गारंटी देते हैं, नारी सुरक्षा की बात इन्हें शोभा नहीं देती: अभिषेक

West Bengal: नौकरी गंवाने वाले शिक्षकों व उम्मीदवारों के लिए बनेगा कानून सेल: PM मोदी

योग्य और अयोग्य की पहचान संभव : एसएससी

Kolkata News : तिलजला के तालाब में डूबने से 3 किशोरों की मौत

WBCHSE Board 12th Result 2024: पश्चिम बंगाल बोर्ड 8 मई को जारी करेगा 12वीं क्लास का रिजल्ट

सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल और टीचर में हुई जंग… वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

डायमंड हार्बर के साथ ही दो अन्य थानों के ओसी को हटाया गया

शादीशुदा निजामुद्दीन ने प्रेमिका पूनम की बेरहमी से की हत्या, सूटकेस में मिला शव

ऊपर