‘अच्छे नंबर दूंगी…’ महिला टीचर ने किया 16 साल के स्टूडेंट का रेप!

Fallback Image

नई दिल्लीः एक महिला टीचर ने ‘गुरु-शिष्‍य परंपरा’ के रिश्‍तों को तार-तार कर दिया। इस टीचर ने स्‍टूडेंट को अच्‍छे ग्रेड का झांसा देकर उसका 2 बार रेप किया। टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। टीचर ने अपने दोस्‍त के घर में स्‍टूडेंट का यौन शोषण किया। मामला अमेरिका के मिसौरी का है। यहां  26 साल की टीचर लेना स्‍टेवार्ट पर सेक्‍सुअल कॉन्‍टेक्‍ट और सेक्‍सुअल मिसकंडक्‍ट के तीन मामले दर्ज हुए हैं। एक न्‍यूज चैनल के मुताबिक, लेना स्‍टेवार्ट ने अक्‍टूबर 2022 में 16 साल के स्‍टूडेंट का रेप किया था। जांच में सामने आया कि टीचर लेना स्‍टेवार्ट स्‍टूडेंट को इस बात का झांसा देती कि अगर वह उनकी सेक्‍सुअल डिमांड पूरी करता रहेगा तो उसे अच्‍छे ग्रेड मिलेंगे। स्‍टूडेंट ने दावा किया कि इसी वजह से टीचर उनके साथ क्‍लास में ज्‍यादा सख्‍ती नहीं बरतती थीं, उसे ज्‍यादा होमवर्क भी नहीं मिलता था। एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया है कि अक्‍टूबर 2022 में टीचर लेना स्‍टेवार्ट ने अपने दोस्‍त के घर में स्‍टूडेंट के साथ दो बार रेप किया था। पहली बार के वाक्‍ये के बाद स्‍टूडेंट असहज हो गया और उसने टीचर से कहा कि वह घर जाना चाहता है। दूसरी बार जब दोनों मिले तो टीचर ने फिर से स्‍टूडेंट के साथ संबंध बनाए।

अब चूंकि, लेना स्‍टेवार्ट पर केस दर्ज हो गया है। ऐसे में इस पूरे मामले पर एजुकेशन अथॉरिटी के प्रवक्‍ता जैक रांटज का बयान भी आया है। उन्‍होंने कहा कि हमने टीचर पर लगे आरोपों को बहुत ही गंभीरता से लिया, यही कारण था दिसंबर में लेना स्‍टेवार्ट को छुट्टी पर भेज दिया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

WBCHSE Board 12th Result 2024: पश्चिम बंगाल बोर्ड 8 मई को जारी करेगा 12वीं क्लास का रिजल्ट

कोलकाता : पश्चिम बंगाल बोर्ड की तरफ से जल्द ही 12वीं क्लास का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा। इस वर्ष परीक्षा में लाखों छात्र-छात्राएं शामिल आगे पढ़ें »

ऊपर