Kolkata Airport आज रहेगा बंद !

कोलकाता : आज मंगलवार को भी कोलकाता एयरपोर्ट का रन वे आधे घंटे के लिए बंद रहेगा। मेट्रो रेलवे को बारासात मेट्रो लाइन का ड्रोन सर्वेक्षण करने की अनुमति देने के लिए कोलकाता हवाई अड्डे ने लगातार पांच दिनों तक दोपहर में आधे घंटे के लिए उड़ान संचालन निलंबित कर दिया है। 1 मार्च से 5 मार्च तक प्रतिदिन दोपहर 1 बजे से 1.30 बजे के बीच कोलकाता एयरपोर्ट पर उड़ान संचालन बंद करने की घोषणा करते हुए एयरमेन को एक नोटिस (नोटिम) जारी किया है। एयरपोर्ट के साथ-साथ मेट्रो अधिकारियों ने कहा कि यह कदम नोआपाड़ा-बारासात लाइन पर चल रहे विवाद में एक महत्वपूर्ण सफलता है, जिसका एक हिस्सा विमान उड़ान पथ में है। सर्वेक्षण के दौरान परिचालन बंद करने की आवश्यकता थी क्योंकि न्यू बैरकपुर और मध्यमग्राम के बीच मेट्रो संरेखण का एक खंड हवाई अड्डे के फनल ज़ोन का हिस्सा था।

 

Visited 52 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर