ढाकुरिया रेलवे लाइन के पास कई झोपड़ियों में लगी आग, लोकल ट्रेनें रोकी गई

कोलकाता: आज सुबह हावड़ा स्टेशन पर सुबह देर तक कई लोकल और एक्सप्रेस ट्रेनें सिग्लन फेल होने की वजह से प्रभावित हुई थी। अब सियालदह के साउथ लाइन में भी कई ट्रेनों को रोक दिया गया है। दरअसल, बुधवार(27 मार्च) दोपहर ढाकुरिया में रेलवे लाइन के किनारे 15-20 झोपड़ियों में आग लग गई। इसके बाद से सियालदह दक्षिण शाखा ट्रेन की आवाजाही बंद है। स्थानीय लोगों का दावा है कि आग लगने के बाद धमाके जैसी आवाज भी लोगों को सुनाई दी। घटना की वजह से कई ट्रेनों को रास्ते में ही रोका गया। इस कारण यात्रियों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी।

जानकारी के अनुसार ढाकुरिया रेलवे लाइन के पास कुछ झोपड़ियों से धुआं और आग देखी गई। देखते ही देखते आग की लपटें फैल गईं। आग तेजी से फैली क्योंकि झोपड़ियां लाइन के किनारे एक-दूसरे के बहुत करीब थीं। पहले तो स्थानीय लोग खुद ही बाल्टियां लेकर आग बुझाने में जुट गये। फिर अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई। इस घटना में अभी तक किसी के भी हताहत की सूचना नहीं मिली है। दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद है। स्थानीय प्रशासन और

Visited 102 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Bally Bridge: बाली ब्रिज से युवक ने नदी में लगा दी छलांग

हावड़ा: जिले के बाली ब्रिज से एक युवक ने नदी में छलांग लगा दी। यह घटना बुधवार(24 अप्रैल) सुबह की है। युवक की पहचान अजीत आगे पढ़ें »

ऊपर