फिल्मफेयर अवार्ड्स बांग्ला 29 मार्च को कोलकाता में

कोलकाता : बहुप्रतीक्षित जॉय फिल्मफेयर अवार्ड्स बांग्ला 2024 का आयोजन 29 मार्च को कोलकाता के पांच सितारा होटल में किया जाएगा। यह शानदार शाम एक अविस्मरणीय शाम का वादा करती है, जिसमें बांग्ला फिल्म उद्योग के दिग्गज और प्रतिभाएं शामिल होंगी।

इस बहुप्रतीक्षित समारोह की शुरुआत करने के लिए, 26 मार्च को वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई, जिससे इस शानदार उत्सव की शुरुआत हुई। एक्टर्स कोयल मल्लिक, जितेश पिल्लई, फिल्मफेयर के संपादक, सुनील अग्रवाल और जॉय पर्सनल केयर से पॉलोमी रॉय इस शानदार कार्यक्रम के विवरण का अनावरण करने के लिए एक साथ आए।
जॉय फिल्मफेयर अवार्ड्स बांग्ला 2024 प्रतिभा और ग्लैमर से सजी एक शाम होगी, जिसका नेतृत्व मेजबान सौरव दास, सौरसेनी मैत्रा और परमब्रत चटर्जी की आकर्षक उपस्थिति होगी। समारोह में नुसरत फारिया, सरबंती चटर्जी, बोनी एंड कौशानी, प्रोसेनजीत चटर्जी, कोएल मलिक, रुद्रनील और अंबरीश सहित उद्योग के कुछ सबसे प्रतिभाशाली सितारों द्वारा आकर्षक प्रदर्शन किया जाएगा।
वर्ल्डवाइड मीडिया के निदेशक और ज़ेनएल बीसीसीएल टीवी और डिजिटल नेटवर्क के सीईओ रोहित गोपकुमार ने कहा, “दशकों से, बांग्ला सिनेमा ने अपनी सम्मोहक कहानियों और उत्कृष्ट प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है। फ़िल्मफ़ेयर में, हम इस उद्योग को आगे बढ़ाने वाली अविश्वसनीय प्रतिभा को पहचानने और उसका जश्न मनाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहे हैं। जॉय और लालबाबा राइस जैसे भागीदारों के अमूल्य समर्थन के साथ, हम फिल्मफेयर अवार्ड्स बांग्ला के एक और शानदार संस्करण का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह बंगाली सिनेमा की स्थायी भावना और उत्कृष्टता का प्रमाण है।”
फिल्मफेयर के संपादक जितेश पिल्लई ने कहा, “हम फिल्मफेयर अवार्ड्स बांग्ला के आगामी सातवें संस्करण को लेकर रोमांचित हैं। यह उस अविश्वसनीय प्रतिभा और रचनात्मकता का उत्सव है जो बंगाली सिनेमा को परिभाषित करता है। हम उन उत्कृष्ट प्रदर्शनों का सम्मान करने के लिए तत्पर हैं जो दर्शकों को पसंद आए और उद्योग को समृद्ध बनाते रहे। प्रशंसक कुछ शानदार प्रदर्शन और मनोरंजन की भी आशा कर सकते हैं, जिससे यह सभी के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव बन जाएगा।”
जॉय पर्सनल केयर के अध्यक्ष सुनील अग्रवाल ने कहा, “जॉय पर्सनल केयर को लगातार चौथे वर्ष फिल्मफेयर के साथ अपनी साझेदारी जारी रखने पर गर्व है। रचनात्मक दिमाग और बंगाली फिल्म उद्योग की समृद्ध विरासत का सम्मान करने वाले मंच का समर्थन करना सौभाग्य की बात है।”
जॉय पर्सनल केयर की सीएमओ पॉलोमी रॉय ने कहा, “देश के सबसे प्रतिष्ठित कार्यक्रमों में से एक, फिल्मफेयर का हिस्सा बनना हमारे लिए वास्तव में उत्साहजनक है। फिल्मफेयर के साथ साझेदारी हमें अपने ब्रांड को नई ऊंचाइयों तक ले जाने में सक्षम बनाती है। यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, और हम आगे विकास और सफलता की आशा करते हैं।”
लालबाबा राइस के एमडी पार्थ सारथी नंदी ने कहा, ”फिल्मफेयर के साथ हमारा सहयोग बांग्ला सिनेमा के सार का जश्न मनाने और उसे बढ़ावा देने के लिए लालबाबा राइस की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। हमारा मानना है कि अंतर्निहित प्रतिभा को पहचानना महत्वपूर्ण है, और देश के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार मंच के साथ जुड़ना सौभाग्य की बात है।”
नॉमिनेशन्स की पूरी सूची –
सर्वश्रेष्ठ फिल्म
अर्धांगिनी
बाघा जतिन
डौशोम एबोटार
काबुलीवाला
प्रधान
रक्तबीज

सर्वश्रेष्ठ निर्देशक
अरुण रॉय (बाघा जतिन)
अतनु घोष (शेष पाटा)
अविजित सेन (प्रधान)
कौशिक गांगुली (अर्धांगिनी)
नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी (रक्तबीज)
श्रीजीत मुखर्जी (डॉशोम अवबोटार)
सुमन घोष (काबुलीवाला)

सर्वश्रेष्ठ फ़िल्म (क्रिटिक)
मेयर जोंजाल (इंद्रनील रॉयचौधरी)
निहारिका (इन्द्रासिस आचार्य)
पालन (कौशिक गांगुली)
शेष पाटा (अतानु घोष)
शोहोरर उश्नोतोमो डिनी (अरित्रा सेन)

प्रमुख भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (पुरुष)
अनिर्बन चक्रवर्ती (द एकेन : रुधावास राजस्थान)
देव (बाघा जतिन)
देव (प्रधान)

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

WBJEE Admit Card 2024: बोर्ड ने जारी किया एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

कोलकाता: आज गुरुवार(18 अप्रैल, 2024) को पश्चिम बंगाल संयुक्त प्रवेश परीक्षा बोर्ड (WBJEEB) ने आधिकारिक तौर पर पश्चिम बंगाल संयुक्त प्रवेश परीक्षा (WBJEE) के लिए आगे पढ़ें »

एक्टर रवि किशन को पिता बताने वाली लड़की शिनोवा की मांग, जानिए पूरा मामला

कोलकाता: सोमवार को अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने भोजपुरी स्टार और गोरखपुर से BJP प्रत्याशी रवि किशन के अपनी बेटी का पिता होने आगे पढ़ें »

ऊपर