सुप्रिया श्रीनेत और दिलीप घोष पर चुनाव आयोग सख्त, नोटिस भेजकर मांगा जवाब

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार जारी है। महिला नेताओं पर टिप्पणी को लेकर EC ने आज सख्ती दिखाई दी है। चुनाव आयोग ने महिलाओं पर टिप्पणी करने को लेकर BJP नेता दिलीप घोष, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। चुनाव आयोग ने सुप्रिया श्रीनेत को इसलिए नोटिस भेजा है क्योंकि हाल ही में सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया अकाउंट से कंगना रनौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। वहीं, बीजेपी के नेता दिलीप घोष को भी इस कारण नोटिस भेजा है क्योंकि घोष ने सीएम ममता बनर्जी पर टिप्पणी की थी। इसे लेकर BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी घोष से जवाब मांगा था।

बता दें कि हाल ही में कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत के मंडी लोकसभा प्रत्याशी बनने पर निशाना साधा था। उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर कंगना की एक ट्वीट को शेयर कर लिखा था कि मंडी में आज क्या भाव चल रहा कोई बताएगा? पोस्ट होने के कुछ ही देर बाद लोगों ने उन्हें इस टिप्पणी के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिसके बाद कांग्रेस नेता ने सफाई दी और कहा कि उनका अकाउंट कई लोग इस्तेमाल करते हैं और उन्हीं में से किसी ने ये किया है। बता दें कि कंगना रनौत को BJP ने मंडी लोकसभा से टिकट देकर मैदान में उतारा है।

ये भी पढ़ें: कोलकाता मेट्रो ऐप से मिनटों में रिचार्ज होगा स्मार्ट कार्ड, मिलेंगी कई और सुविधाएं

दिलीप घोष ने की थी विवादास्पद टिप्पणी

वहीं, BJP नेता दिलीप घोष ने भी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर अभद्र टिप्पणी की थी। घोष ने कहा कि ममता बनर्जी खुद को कभी गोवा की बेटी बताती है तो कभी त्रिपुरा की बेटी बताती हैं। ऐसे में सीएम बताएं की उनके पिता कौन है? ऐसे ही किसी की भी बेटी होना ठीक नहीं। इस बयान के बाद TMC ने नारी अस्मिता से इसे जोड़ दिया और चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही थी। घोष के इस बयान को लेकर बीजेपी ने भी उनसे जवाब मांगा था।

 

Visited 44 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Heatwave in West Bengal: बंगाल के कई जिलों में गर्मी को लेकर ऑरेंज-रेड अलर्ट जारी

कोलकाता: बंगाल में कई दिनों से प्रचंड गर्मी का प्रकोप है। लोग इस उम्मीद में कि जल्द बारिश हो, लेकिन बारिश को लेकर अलीपुर मौसम आगे पढ़ें »

ऊपर