Kolkata Airport पर कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है !

कोलकाता : कोलकाता एयरपोर्ट पर उस वक्त आतंक छा गया जब एक कॉल टर्मिनल मैनेजर के पास आया कि जल्द ही कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है। कॉल आने के बाद एयरपोर्ट टर्मिनल मैनेजर ने सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालने वाले सीआईएसएफ अधिकारियों को इसके बारे में बताया। इसके बाद एयरपोर्ट पर मौजूद एयरलाइंस कर्मियों को सर्तक किया गया। उस वक्त जाने वाले सभी फ्लाइट को अलर्ट कर दिया गया। इसे लेकर एयरपोर्ट स्टाफ और अधिकारियों में हड़कंप मच गया। एक अधिकारी के मुताबिक कोलकाता इंटरनेशनल एयरपोर्ट मैनेजर के कमरे में अचानक फोन की घंटी बजी।

उड़ान भरने वाले विमानों को किया गया चेक

दूसरी तरफ एक अज्ञात पुरुष का आवाज था और उस अनजान ने जो कहा उसे हल्के में लिया नहीं जा सकता था। एयरपोर्ट अधिकारियों से मिली जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू हुआ। इस दौरान कोलकाता एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाले विमानों की चेकिंग की गयी। इसके अलावा साढ़े तीन बजे एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई गई। शिकायत के बाद एयरपोर्ट थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। नंबर ट्रैक करने पर पुलिस को पता चला कि कॉल उत्तर 24 परगना के हाबरा से आया था। शुरुआत में पुलिस को पता चला कि फ्लाइट का फोन पलाश तालुकदार नाम के शख्स के नंबर से आया है, इसलिए एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने बारासात में छापेमारी की और कॉल करने वाले शख्स पलाश तालुकदार को हिरासत में ले लिया। उसके बयानों में विसंगतियां और विरोधाभास थे।

Visited 63 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर