अचानक से TMC के मंच पर पहुंचे BJP नेता दिलीप घोष, वीडियो हुआ वायरल

दुर्गापुरः बंगाल के दुर्गापुर से BJP प्रत्याशी दिलीप घोष का अलग अंदाज देखने को मिला। चुनाव प्रचार के दौरान दुर्गापुर के रायणा इलाके में पहुंच गए जहां TMC का एक चुनावी कार्यक्रम पहले से चल रहा था। दिलीप घोष चुनाव प्रचार के दौरान ही तृणमूल की सभा में पहुंच गए। BJP नेता को देखते ही TMC नेताओं ने उन्हें मंच पर बैठने को कहा। वहीं, TMC कार्यकर्ता तृणमूल कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। इस बीच BJP कार्यकर्ता भी जय श्रीराम और वंदे मातरम के नारे लगाने लगे।

TMC कार्यकर्ताओं ने लगाया ‘जय बांग्ला’ का नारा

दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं की नारेबाजी को देख दिलीप घोष ने माइक पकड़ कर जय बांग्ला का नारा लगा दिया और अपना हाथ जोड़कर तृणमूल के सभा से मुस्कराते हुए यह कहकर बाहर निकल गए कि आज ईद का पर्व है। हिंदू नव वर्ष भी आ गया है। रामनवमी का भी त्योहार सामने है। ऐसे में वह आशा करते हैं कि इन त्योहारों को वह सब मिलकर मनाएं।

कार्यकर्ता भी हुए कंफ्यूज 

दिलीप घोष ने कहा रही बात निर्वाचन की लड़ाई का तो यह एक अलग बात है। समाजिक कार्य व समाज से जुड़े रहना वह भी एक कार्य है। दिलीप घोष ईद की शुभकामनाएं देते हुए TMC के मंच से उतर कर बाहर निकल गए। ऐसे में दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र से BJP उम्मीदवार का चुनावी पेंतरा किसी को समझ नही आया। ना तो उनके भाजपा समर्थक ही कुछ समझ पाए और ना ही तृणमूल कांग्रेस के वह नेता जिन्होंने उनको अपनी सभा मे देखकर मंच पर बैठने का आमंत्रण दिया। बता दें कि दुर्गापुर संसदीय क्षेत्र में 13 मई को लोकसभा चुनाव होगा और नतीजे चार जून को आएंगे। चुनाव नजदीक आता देख सभी पार्टियां चुनावी सभाएं कर रही हैं। मतदाताओं को लुभाने में उम्मीदवार लगे हैं।

Visited 54 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर