एक पल में बदली Tina Datta की जिंदगी, एक्ट्रेस के करीबी का हुआ निधन

मुंबई : टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 16 फेम टीना दत्ता की दोस्त और जानी-मानी फैशन डिजाइनर प्रीति अग्रवाल का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि उनकी दोस्त का देहांत हो गया है। टीना ने प्रीति के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर कर फैंस के साथ यह दुखद खबर साझा की है।

बिग बॉस 16 में नजर आईं टीना दत्ता

टीवी के फेमस शो ‘उतरन’ से टीना को पौपुलरटी मिली है। इसके बाद एक्ट्रेस ने रियलिटी शो बिग बॉस 16 का भी हिस्सा रहीं। शो में उन्हें काफी पसंद किया गया था। सलमान खान के इस शो में शालीन भनोट संग अपनी दोस्ती को लेकर काफी लाइमलाइट चुराई थी।

इंस्टाग्राम पर है फैन फॉलोइंग

एक्ट्रेस टीवी के चर्चित शो ‘हम रहे ना रहे हम’ का भी हिस्सा रहीं। इंस्टाग्राम पर टीना की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ मजेदार पोस्ट और स्टोरीज शेयर करती रहती हैं। बिग बॉस के घर में शालीन भनोट संग अपने रिश्ते की वजह से सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को काफी ट्रोल भी किया गया था।

 

Visited 78 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!