‘बिग बॉस 17’ के टॉप 3 के नाम का हुआ खुलासा, जानिए अंकिता लोखंडे का क्या होगा?

मुंबई :  ‘बिग बॉस 17’ का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है, शो और ज्यादा रोमांचक होता दिख रहा है। जहां फिनाले वीक शुरु होते ही शो से एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन आखिरी पड़ाव से ठीक पहले घर से बेघर हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता लोखंडे के पति का आज मंगलवार को मिड वीक एलिमिनेशन होने वाला है, जिसके बाद विक्की को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। वहीं, विक्की के जाने के बाद शो में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, अरुण महाशेट्टी टॉप 5 कंटेस्टेंट्स बचेंगे। ऐसे में शो का विनर कौन होगा इसे लेकर हर कोई बेहद एक्साइटेड हैं। सभी लोग अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को जीतते देखना चाहते हैं। इसी बीच हाल ही में चैनल ने टॉप 3 कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा कर हर किसी को हैरान कर दिया है।

ये हैं ‘बिग बॉस 17’ के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स

जी हां, हाल ही में कलर्स चैनल की तरफ से एक पोस्ट ट्वीट किया गया है। जिसके बाद से हर तरफ अंकिता लोखंडे के फैंस के बीच तहलका मच गया है। दरअसल, कलर्स ने अपने इस पोस्ट में हिंट दिया है कि शायद अंकिता लोखंडे टॉप 3 का भी हिस्सा नहीं है। कलर्स ने पोस्ट कर लिखा- अगर आपको मौका मिले तो आप किसे ट्रॉफी देंगे? ‘मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार’… कलर्स की तरफ से ट्वीट किए जाने के बाद से जहां एक तरफ फैंस अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का सपोर्ट कर रहे हैं। तो वहीं अंकिता के फैंस इस पोस्ट के सामने आने के बाद से काफी हैरान नजर आ रहे हैं। अगर वाकई चैनल ने इन तीन कंटेस्टेंट को टॉप 3 बना दिया है तो अंकिता के फैंस के लिए ये अच्छी खबर नहीं है। खैर, ये देखना मजेदार होगा कि शो का विनर कौन बनने वाला है।
आज घर से बेघर होंगे विक्की जैन?

गौरतलब है कि फिलहाल इस शो में टॉप 6 कंटेस्टेंट्स हैं। हालांकि आज मंगलवार को शो में मिड वीक एविक्शन होने वाला है, जिसमें विक्की जैन के घर से बेघर होना पड़ सकता है। इसके बाद से शो को टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल जाएंगे।

 

 

Visited 51 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!